मिधुन मैनुअल की
मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता मिधुन मैनुअल की "आडू 2" निरर्थक कॉमेडी को प्रफुल्लित करने वाली ऊंचाइयों पर ले जा रही है। इसके साथ ही फिल्म एक हंसी दंगा है जिसमें वास्तविक हास्य संवाद, व्यंग्य और थप्पड़ के स्पूफ को एक फिल्म के बम बनाने के लिए संयुक्त रूप से बनाया गया है। इसके साथ ही अपने पहले भाग की तरह, यह फिल्म भी शाजी पप्पन और उनके क्रोनियों के पलायन को आगे बढ़ाती है। वहीं  कथानक समान है, अंतर समसामयिक मुद्दों जैसे समसामयिक होने के साथ है।इसके अलावा  यह एक बहुत ही हल्के दिल का प्लॉट है जिसका मतलब बिना सोचे समझे बहुत ज्यादा आनंद लेना है। वहीं फिल्म को एक औसत से ऊपर बनाता है कि कॉमेडी कठिन है और उनमें से कई हमारे बोलचाल के भाषण के लिए सुनिश्चित हैं। इसके साथ ही कॉमेडी के साथ मिधुन मैनुअल के तरीके की निश्चित रूप से प्रशंसा की जानी चाहिए। 

इसके अलावा शाजी पप्पन "आडू 2" में अपने दो रंगीन मुंडू (पहले से ही युवाओं के बीच एक हिट) और अपने देहाती आकर्षण के साथ एक धमाके के साथ नजर आते हैं। वहीं मुंडू को उनकी पोशाक डिजाइनर पत्नी सरिता जयसूर्या द्वारा डिजाइन किया गया है। इसके साथ ही सही शब्द से जाना फिल्म मस्ती का एक बवंडर है। "आडू 2" में शाजी पप्पन से लेकर साथन जेवियर तक हर कोई कठिन प्रदर्शन के कारण हिट है।वहीं  गिरोह विभिन्न योजनाओं की साजिश रचते हैं। शाजी पप्पन और टीम के लिए, वे एक टग-ऑफ-वार प्रतियोगिता जीतकर कुछ त्वरित रुपये बनाने की उम्मीद करते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शाजी पप्पन पहले भाग की तुलना में यहाँ ज्यादा वीर दिखाई देते हैं और चरित्र परदे पर बड़ा होता है। धर्मजन बोल्गथी के प्रफुल्लित करने वाले रीट और अन्य लोगों की अगुवाई में कॉमिक ब्रिगेड फिल्म को रंगीन बनाती है।"आडू 2" पिथियर बनाया जा सकता था। गाने ठीक हैं हालांकि कोई भी यादगार नहीं है। वहीं शान रहमान का बीजीएम एक बहुत बड़ा प्लस है। इसके साथ ही वेशभूषा जगमगाती है और एक छाप छोड़ती है। वहीं इसके हंसते-खेलते क्षणों, प्रफुल्लित करने वाले काउंटर संवाद और जीवन शाजी पप्पन की तुलना में बड़ा देखने के लिए आप यह फिल्म देख सकते है। 

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

सची के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -