इस बॉलीवुड फिल्म में भूतनी के अंदाज में नजर आएगी यह एक्ट्रेस
इस बॉलीवुड फिल्म में भूतनी के अंदाज में नजर आएगी यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली सनाया ईरानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ इसी के साथ वह अपनी तस्वीरों के कारण भी चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों से सनाया सुर्खियों से दूर थीं लेकिन अब वह वापस सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. सनाया ईरानी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है और इस कारण वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

सनाया सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने काम और खुद के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में भी सनाया ने एक तस्वीर अपलोड कर लिखा है Swag on point#ghost. Pic credit @cashmakeupartistry इसी के साथ एक तस्वीर अपने पति के साथ शेयर कर लिखा है Since childhood I have been fiercely independent and a free soul.Nothing has stopped me from following my heart and drawing my own life path. I was also very clear that falling in love or getting married will be no excuse to drift away from a value I truly believed in. However, staying indepedent in a relationship doesnt come easy.

आप सभी को बता दें सनाया ईरानी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर में ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है, साथ ही कर्ली हेयर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वह जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट में नजर आने वाली हैं जिसे विक्रम भट्ट डॉयरेेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल सनाया इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बिस्तर पर न्यूड हुईं पूनम पांडेय, वीडियो वायरल होते ही मची सनसनी

मराठी सिनेमा से लेकर टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में फेमस हो चुकी है यह एक्ट्रेस

जेनिफर विंगेट के साथ एक रात बिस्तर पर गुजारना चाहता है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -