जेनिफर विंगेट के साथ एक रात बिस्तर पर गुजारना चाहता है यह एक्टर

Nov 22 2018 02:00 PM
जेनिफर विंगेट के साथ एक रात बिस्तर पर गुजारना चाहता है यह एक्टर

आप सभी को बता दें कि जेनिफर विंगेट और उनके को-स्टार हर्षद चोपड़ा को शो बेपनाह में खूब पसंद किया जा रहा है और ऐसे में शो को चाहने वालों के लिए यह अच्छी खबर आई कि शो अब बंद नहीं होगा. वहीं आप सभी को बता दें कि हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट के रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी अफेयर की खबरें आ रही थीं. अब इन सबके बीच दोनों का अफेयर चर्चा है. बताया जा रहा है जल्द ही शो में भी मेकर्स एक खास ट्विस्‍ट डालने के बारे में सोच रहे हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार आदित्‍य को जेल से बाहर निकलवाने के बदले राजवीर जोया से उसके साथ एक रात सोने की डिमांड करता है और वैसे भी सब जानते हैं कि मिस्‍टर हुडा को मार डालने के जुर्म में आदित्‍य को जेल में डाल दिया गया है. वहीं अब राजवीर ने अपना डर्टी गेम खेलना शुरू कर दिया है और आदित्‍य को जेल से निकालने के बदले जोया के साथ वन नाइट स्‍टैंड चाहता है. इसी के साथ दूसरी ओर स्थिति तब और भी बदतर होने वाली है जब अंजना जोया और राजवीर की डील के बारे में आदित्‍य को बताएगी और आदित्‍य जोया को गलत समझने लगेगा.

उसके बाद जोया खुद को निर्दोष साबित करने के लिए आदित्‍य को सारी घटना के बारे में बताएगी और आदित्‍य जोया पर विश्‍वास नहीं करेगा और अपने सारे संबंध उससे खत्‍म कर लेगा. अब यह सब देखना खूब रोमांचक होगा और आगे यह देखा जाने वाला है कि क्‍या यह सब होने के बाद सीरियल खत्‍म हो जाएगा या नहीं..?

बिग बॉस 12: जमकर हुई रोहित और मेघा की लड़ाई, सेलेब्स ने किया समर्थन

सेक्स के बिना एक दिन भी नहीं रह सकती यह एक्ट्रेस, पति को ऐसे करती है मजबूर

सुरभि चंदना की जगह 'इश्कबाज' में नजर आएगी यह मशहूर अभिनेत्री