रिलीज हुआ फिल्म सनक का ट्रेलर, धमाकेदार अंदाज में दिखे विद्युत जामवाल

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की नयी फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है। जी दरअसल इस नयी फिल्म का नाम सनक है और इस फिल्म का प्रीमियर 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है। ऐसे में आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं । बीते कल फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले एक प्रोग्राम रखा गया था जहां इस फिल्म की कास्ट भी नजर आई थी। इस लिस्ट में विद्युत जामवाल अहम थे और उन्होंने स्टेज पर एक शादनार एंट्री मारी थी। जी दरअसल अभिनेता ने एक जलती हुई एलईडी स्क्रीन को तोड़ते हुए एंट्री ली थी जो सभी को पसंद आई थी।

आप सभी को बता दें कि सनक में विद्युत जामवाल के साथ बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले ही रुक्मिणी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जो बहुत बेहतरीन था। उसमे वह विद्युत जामवाल के साथ बहुत ही प्यारी लग रहीं थी। फिलहाल हम ट्रेलर के बारे में बात करें तो यह बहुत धमाकेदार है। फिल्म में विद्युत एक बार फिर अपने स्टंट वाले अंदाज में नजर आए हैं। विद्युत का अंदाज बेहतरीन है वह रोमांस से लेकर लड़ाई तक करते दिख रहे हैं।

उनकी जोड़ी रुक्मिणी संग बेहतरीन लग रही है। फिल्म में विद्युत के धमाकेदार अंदाज को देखने के लिए फैंस बेताब है क्योंकि ट्रेलर में उसकी झलक दिख रही है। एक्शन से भरपूर इस अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म को कनिष्क वर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को विपुल शाह और जी स्टूडियो प्रोड्यूज कर रहे हैं।

आर्यन खान ड्रग्स केस में हुआ नया खुलासा, NCB के हाथ लगी बड़ी जानकारी

'मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है', कोर्ट में आर्यन ने दी यह दलीलें

NCB की पूछताछ में पापा शाहरुख को लेकर आर्यन खान ने कह डाली ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -