NCB की पूछताछ में पापा शाहरुख को लेकर आर्यन खान ने कह डाली ये बड़ी बात
NCB की पूछताछ में पापा शाहरुख को लेकर आर्यन खान ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को अदालत ने 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेज दिया है। NCB ने सोमवार को भी देर रात तक आर्यन एवं अन्य अपराधियों से पूछताछ की है। प्रॉपर हो रही खबर के अनुसार, क्रूज के CEO जुर्गन बेलोम को NCB ने दोबारा पूछताछ के समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के अनुसार, क्रूज पर और भी ऐसे व्यक्ति होने की छानबीन की जा रही है जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे।

वही अदालत ने सोमवार को आर्यन और उसके साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट एवं मुनमुन धमीजा के अतिरिक्त अन्य 5 अपारधी विक्रांत छोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा एवं मोहक जसवाल को भी 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी पर भेज दिया है। NCB सूत्रों के अनुसार, रेड से पहले ही क्रूज पर मुखबिर तैनात किए गए थे। इन मुखबिरों ने ही आर्यन एवं उसके फ्रेंड्स के पहुंचने की सुचना फोटो के माध्यम से की थी। अब NCB ने शिप से संबंधित अफसरों से 2 अक्टूबर मतलब रेड वाले दिन का शिप का मेनिफेस्टो मंगाया गया है। 

वही इस मेनिफेस्टो में शिप में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का पूरा विवरण रूम नंबर उनके आईकार्ड की डीटेल्स एवं फ़ोन नंबर सहित अन्य जानकारियां मिल पाएंगी। शिप के अफसरों से शिप के तमाम CCTV की फुटेज भी मांगी गई है। NCB सूत्रों के अनुसार, आर्यन ने पूछताछ में बताया कि शाहरुख खान फिलहाल तीन मूवीज की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी मूवी पठान को लेकर वो काफी मेहनत कर रहे है उन्हें कई कई घंटे उसके लिए मेकअप करना होता है। आर्यन ने बताया कि मेरे पापा इतने व्यस्त हैं कि मुझे भी उनसे मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। केवल अपॉइंटमेंट लेकर ही मैं पापा से मिल पाता हूं।

VIDEO: बच्चे ने शहनाज गिल के आगे जोड़ा 'शुक्ला', एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेड़े ने दिया ये बड़ा बयान

लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं हैं यामी गौतम, पूरे शरीर पर निकलें हैं दाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -