'कुछ-कुछ होता है' की बच्ची अब हो गई इतनी हॉट, देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे
'कुछ-कुछ होता है' की बच्ची अब हो गई इतनी हॉट, देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सना सईद आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रहीं हैं. सना का जन्म 22 सितम्बर 1988 को मुंबई में हुआ था. सना को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था और फिर वो कुछ-कुछ होता है में लीड चाइल्ड एक्ट्रेस अंजली के किरदार के लिए चुनी गईं थीं. सना के लिए उनकी ये पहली फिल्म ही टर्निंग पॉइन्ट साबित हुई थी. इसके बाद सना 'हर दिल जो प्यार करेगा' में भी बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस नजर आईं थीं. सना ने सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि कई टीवी शोज में भी काम किया है.

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर कोई हो गया हैरान!

सना बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस आखिरी बार पर्दे पर साल 2000 में नजर आईं थीं और इस फिल्म के बाद से ही उन्होंने फ़िल्मी पर्दे से दूरियां बना ली थी. दरअसल सना इस बीच अपनी पढाई पर ध्यान देना चाहती थीं. सना ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपना धमाकेदार कमबैक किया था. इस फिल्म में सना सेकंड लीड रोल में नजर आईं थीं. सना के साथ-साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में सना के बदले हुए और हॉट लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया था और हर तरफ बस ये ही चर्चाएं हो रही थी कि शाहरुख़ की बेटी अब कितनी बड़ी और हॉट हो गई है.

'बटला हाउस' एनकाउंटर में दमदार अफसर के रूप में नजर आए जॉन

सना सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. सना के हॉट अवतार के कई दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर भी सना के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके बोल्ड फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

बॉलीवुड अपडेट...  

बर्थडे पर पति और बेटे के साथ बालकनी में नजर आईं करीना, तैमूर का दिखा क्यूट लुक

ईशा अम्बानी की सगाई में निक-प्रियंका ने लूटी महफ़िल, निक का दिखा देसी अवतार

अंबानी परिवार की खुशी में शामिल होने बी-टाउन पहुंचा इटली, फोटो हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -