ईशा अम्बानी की सगाई में निक-प्रियंका ने लूटी महफ़िल, निक का दिखा देसी अवतार
ईशा अम्बानी की सगाई में निक-प्रियंका ने लूटी महफ़िल, निक का दिखा देसी अवतार
Share:

21 सितम्बर को इटली में जश्न का माहौल बना हुआ था. दरअसल देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई इटली में हो रही है. ईशा मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ सगाई कर रही हैं. ईशा और आनंद की सगाई के लिए अम्बानी परिवार ने इटली के लेक कोमो में फंक्शन ऑर्गनाइज़ किया. इस दौरान अम्बानी और पीरामल परिवार के सदस्य और बॉलीवुड सेलेब्स इस जश्न में शामिल हुए. ऐसे में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कहा पीछे रहने वालों में से है. शुक्रवार को प्रियंका भी अपने मंगेतर निक जोनस के साथ ईशा और आनंद की सगाई में शामिल हुईं.

ईशा और आनंद की सगाई में प्रियंका का तो देसी अवतार नजर आया ही और उनके साथ निक भी भारतीय लिबास में नजर आए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका ने सिएना कलर की डिजाइनर साड़ी पहनी है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. प्रियंका की ज्वैलरी और न्यूड मेकअप उनकी खूबसूरत में चार चाँद लगा रहा है. वहीं निक ने भी पेस्टल कलर का कुर्ता पहना हुआ था और ब्लैक जींस पहनी है और इसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर का कोट पहना है. देसी अवतार में निक बहुत हैंडसम लग रहे हैं. प्रियंका और निक ने कई फोटोज साथ में भी क्लिक करवाई है जिसमे दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं.

कुछ तस्वीर में प्रियंका और निक के साथ मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें निक का ये ऑउटफिट मनीष ने ही तैयार किया है. मनीष ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- "With the fabulous and charming couple @priyankachopra @nickjonas all of us in #handcrafted" आपको बता दें ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम 21 सितम्बर से शुरू हुआ है जो 23 सितम्बर तक चलेगा.

सगाई में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा, अम्बानी परिवार में शुरू हुआ जश्न

ये है मुकेश अंबानी के दामाद की असलियत...

दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तीन दिन तक चलेगा जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -