बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर सना ने डिलीट किए सारे फोटोज और कर दिया अनफॉलो
बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर सना ने डिलीट किए सारे फोटोज और कर दिया अनफॉलो
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था. जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही अपने अफेयर को लेकर खुलासा किया था जिसे लेकर वह चर्चा में रहीं थीं. ऐसे में आपको याद ही होगा बीते दिनों ही सना खान ने कुछ दिन पहले बताया था कि डांस ट्यूनर मेल्विन लुईस और वह डेट कर रहे हैं. इसके बाद दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया था और दोनों एक दूजे की बाहों में नजर आए.

ऐसे में अब खबर आई है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने एक दूजे का दामन छोड़ दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अब दोनों अलग हो चुके हैं और सना और मेल्विन लुईस का ब्रेकअप हो गया है. इस समय दोनों के बीच काफी इश्यूज चल रहे हैं और दोनों इसे सुलझाने में व्यस्त हैं लेकिन दोनों की कोशिशे बेकार जा रहीं हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सना खान और मेल्विन स्ट्रीट बॉल लीग में इन्वेस्ट किया था, लेकिन ब्रेकअप के बाद सना इससे अलग हो गई हैं.

वहीं मेल्विन ने हॉटस्टेपर टीम खरीदी थी जिसका मुख्य चेहरा सना खान थीं और अगर सब मिलाकर देखा जाए तो सना खान हॉटस्टेपर के लिए एक भी बार मैदान में नहीं आईं और सना ने मेल्विन को अनफॉलो कर दिया है और अपने अकाउंट से मेल्विन की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है. ऐसे में ऐसा ही कहा जा रहा है कि अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं. वैसे ऐसा पहले भी एक बार हो चुका है लेकिन सना ने उसे महज मोबाइल की समस्या बताया था.

इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार

ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना हॉट अवतार,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अक्षय-करीना की हुई लड़ाई कियारा और दिलजीत से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -