इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार
इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार
Share:

देव डी, साहेब बीवी और गुलाम और नॉट ए लव स्टोरी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं माही ग‍िल का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि माहि एक बहुत सेक्सी अभिनेत्री हैं और वह इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुकीं हैं. बीते दिनों ही माही ग‍िल ने अपने कर‍ियर से मलाल जताया और उन्होंने इंडस्ट्री से श‍िकायत भी की. जी हाँ, बीते दिनों ही माही ग‍िल ने कहा था कि, ''मुझे ऐसे ही रोल मिलते हैं ज‍िसकी वजह से टाइपकस्ट हो गई हूं. मुझे ऐसे रोल ऑफर होते हैं जिनमें वेश्या या बार गर्ल के किरदार होते हैं. इसके साथ ही अगर कोई कॉलगर्ल या हाथ में शराब लिए महिला का रोल है तभी माही गिल यानि मुझे याद किया जाता है."

इसी के साथ उन्होंने कहा था, "मेरे पास साहेब, बीवी और गैंगस्टर जैसे कई किरदार आते हैं, लेकिन अब मुझे कुछ नया करना है. भले ही मुझे बॉलीवुड में काम करते दस साल से ज्यादा हो रहे हैं, लेकिन फिर वो मौका नहीं मिला जो वो चाहती थीं. बॉलीवुड में कई लोग बड़े घरानों से हैं. लेकिन जरूरी नहीं कि सब अच्छी एक्टिंग भी करें. अगर आप मेरा करियर ग्राफ देखेंगे को आपको पता चलेगा कि मुझे टाइपकास्ट कर दिया गया है.''

आप सभी को बता दें कि माहि उस समय भी सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने खुलासा किया था कि ''एक बार मैं जब डायरेक्टर से मिलने गयी उस डॉयरेक्टर का नाम तो मुझे याद नहीं हैं, तो मैंने उस समय सलवार सूट पहना हुआ था. मुझसे मिलने पर उसने कहा कि अगर तुम सूट पहन कर आओगी तो कोई तुम्हें अपनी फिल्म में नहीं लेगा. उसने कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसी लगती हो! उस वक्त मैं मुंबई में नयी थी इसलिए मालूम नहीं था कि कौन सही है और कौन गलत. मैं बस ऐसी सिचुएशन में उस जगह से भागने में ही भलाई समझती थी.'' माहि एक बेहतरीन अदाकरा हैं और अपने बेहतरीन लुक के लिए भी फेमस हैं.

टिकटॉकरिवाइंड2019 कैम्पेन में सबसे आगे रही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

अनुष्का की मुस्कान ने जीता दिल, वीडियो में दिखा दिलकश अंदाज़

ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना हॉट अवतार,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -