ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना हॉट अवतार,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना हॉट अवतार,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपने अभिनय और बोल्ड लुक के लिए भी जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर ईशा गुप्ता का हॉट फोटो वायरल रहते हैं. एक बार फिर से ईशा गुप्ता का सेक्सी लुक लाखों फैंस का दिल को छू जाने वाली हैं. इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता ने अपनी सेक्सी फोटो शेयर की हैं. शेयर की गई फोटो में ईशा गुप्ता रेड कलर की ड्रेस में सेक्सी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. ईशा गुप्ता का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. ईशा गुप्ता ने रेड लाइट में फोटोशूट करवाया हैं. जिसे उनके लुक में और भी चार चाँद लग गए हैं उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. इससे पहले ईशा गुप्ता के कई फोटोस भी वायरल हुए हैं.

दरअसल कुछ वक्त पहले ईशा गुप्ता की सेक्सी फोटो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस वायरल फोटो में ईशा गुप्ता ब्लैक कलर के वन शॉल्डर गाउन में नजर आईं थीं. ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ ईशा ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में ईशा गुप्ता गजब की सेक्सी लग रही थीं. ईशा के फैंस उनके बोल्ड लुक को देखना काफी पसंद करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोशल मीडिया पर  ईशा गुप्ता काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो से भरा हुआ है. बता दें कि ईशा गुप्ता को भारत की एंजेलिना जोली के नाम से भी जाना जाता हैं. आखिरी बार ईशा गुप्ता फिल्म टोटल धमाल में दिखाई दी थी.फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

अक्षय-करीना की हुई लड़ाई कियारा और दिलजीत से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस हॉलीवुड की हॉट मॉडल का सेक्सी फोटो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

फिल्म "भंगड़ा पा ले" का धमाकेदार पार्टी नंबर "पेग शेग" हुआ रिलीज l 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -