पति अनस संग मक्का पहुंची सना खान, शेयर किया वीडियो
पति अनस संग मक्का पहुंची सना खान, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड को छोड़ धर्म को अपना सब कुछ मानने वाली मुस्लिम अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) हमेशा से ही चर्चाओं में रहती है। आप सभी को बता दें कि सना खान (Sana Khan) अपनी शादी के बाद से सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। उन्हें अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया लेकिन अब वह इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं हैं। हालाँकि अब भी अपने फैंस का ख्याल रखते हुए सना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी फोटो भी शेयर करती रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

आप सभी को बता दें सना खान (Sana Khan) और उनके पति अनस सैयद (Anas Saiyad) मक्का (Makkah) में उमराह (Umrah) के लिए गए हैं और इसकी कुछ खास तस्वीरें और वीडियो दोनों ने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में साफ झलक रहा की सना 'उमराह' जाने के लिए काफी खुश और एक्साइटेड है। फोटो में आप देख रहे है की सना प्लेन के अंदर बैठी है और उन्होनें व्हाइट कलर के कपड़े पहने है जो उनकी पति के कपड़ों से मैच कर रहें है।

वहीं अपनी इस खूबसूरत ड्रेस में सना बहुत ही सुंदर लग रही है और फैंस भी सना की फोटोज की तारीफ कर रहे है। सना की खुशी में उनके फैंस शामिल हो रहे है साथ ही उनको जीवन में हमेशा खुशिया ही रहे इसकी दुआ भी कर रहे है। इन तस्वीरों के साथ-साथ एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे सना खान (Sana Khan) होटल पहुंची। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सना खान होटल में अपना आलीशान कमरा दिखाती नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने होटल के कमरे से बाहर का नजारा भी दिखाया है जो कि उनके लिए सबसे उत्साहित करने वाली चीज हैं। वैसे इसमें सना खान के कमरे से काबा साफ नजर आ रहा है।

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

सैम बहादुर का हिस्सा होंगी सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख

अंकिता लोखंडे के दूल्हे संग इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -