भोजपुरी गाने के बाद नाइजीरियन सिंगर सैमुअल ने गाया ये भारतीय गाना, यहाँ देखे वीडियो
भोजपुरी गाने के बाद नाइजीरियन सिंगर सैमुअल ने गाया ये भारतीय गाना, यहाँ देखे वीडियो
Share:

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह कुछ समय पहले भोजपुरी सॉन्ग के रीमेक को लेकर काफी सुर्ख़ियों में आए थे. उन्होंने भोजपुरी सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी के फेमस गाना 'रिंकिया के पापा'​ और पवन सिंह के 'लालीपॉप' गाने को अपने अंदाज में गा कर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. उनका ये गाना सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा चुका है. इस बार फिर वह एक नए गाने को अपने नए अदांज के साथ लेकर आए हैं. उनका ये नया गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि सैमुअल ने इस बार कौन सा गाना नए अंदाज़ में लेकर आए हैं.

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह इस बार पॉपुलर रैपर एमीवे बंटाई के गाने 'मचाएंगे' को रीक्रीएट किया है. इस गाने को सैमुअल ने बहुत ही शानदार तरीके से गाया है. ऐसा नहीं है कि ये गाना अब फेमस हुआ है. एमीवे बंटाई का 'मचाएंगे' गाना पहले से ही सुपरहिट रहा हैं. लेकिन अब इस गाने के रीमेक में सैमुअल का अंदाज काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि सैमुअल का ये वीडियो इंटरनेट पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. ये भी बात दें सैमुअल सिंह का इससे पहले जिसमें भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'लालीपॉप' और मनोज तिवारी का गाना 'रिंकिया के पापा' काफी फेमस हो चुका है. वहीं भोजपुरी के आलवा सैमुअल सिंह पंजाबी और दूसरी भारतीय भाषाओं के गाने भी गाकर काफी फेमस हुए हैं. उनके ये सभी गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर सैमुअल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है.   

जानकरी के लिए बता दें की साल 2010 में सैममुअल इंडिया अपने कैंसर का इलाज कराने आए थे. इलाज के दौरान सैमुअल को अपना बायां हाथ गंवाना पड़ा. उन्होंने अपना हाथ तो खो दिया लेकिन अपना हौसला नहीं. इसके साथ ही उन्हें भारत देश और यहां के लोगों के अलावा इंडियन म्यूजिक से प्यार हो गया. साल 2012 में सैमुअल सिंह ने भारत आकर आगे की पढ़ाई करने का फैसला लिया. उसके बाद सैमुअल सिंह ने रीजनल गानों को अपने अंदाज में गाना स्टार्ट कर दिया.

टॉम हॉलैंड अपनी बचपन की प्रेमिका से हुए अलग

अभिनेता मार्क रफेलो ने इस अंदाज में डॉक्टर्स को किया शुक्रिया अदा

अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘नो टाइम टू डाइ’, सात महीने आगे बढ़ी रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -