अभिनेता मार्क रफेलो ने इस अंदाज में डॉक्टर्स को किया शुक्रिया अदा
अभिनेता मार्क रफेलो ने इस अंदाज में डॉक्टर्स को किया शुक्रिया अदा
Share:

पूरा विश्व कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है. इसी के बीच डॉक्टर्स अपनी जान जोखिम में डालकर लगातार काम में जुटे हुए हैं. ऐसे में 'एवेंजर्स' सीरीज के हल्क मार्क रफेलो ने अनोखे अंदाज में सभी हेल्थ वर्कर्स का शुक्रिया किया है. मार्क ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' का एक सीन पोस्ट कर डॉक्टर्स को हीरो बताया है. ये वीडियो काफी दिलचस्प है. 

बता दें की सुपरहिट एक्शन फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' का वो फाइनल बैटल सीन, जिसमें थेनॉस अपनी सेना के साथ आता है. वहीं, विलैन का जवाब देने के लिए सुपरहीरोज डॉक्टर के अवतार में तैयार हैं. मार्क ने इस इंस्टा पोस्ट में कोरोना के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टर्स को सुपरहीरो बताया है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कौप्शन में लिखा है 'हीरोज हर रोज जुट रहे हैं. ' कोविड 19 का इलाज कर रहे डॉक्टर्स और अस्पतालों की मदद के लिए कई हॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं. वहीं ऑस्कर विजेता एक्टर सीन पेन ने कोरोना टेस्टिंग सेंटर की शुरुआत की है. काइली जेनर अपनी मां क्रिस जेनर के साथ मिलकर अस्पतालों में सेनिटाइजर डोनेट करेंगी. सिंगर पिंक ने फिलाडेल्फिया के टेम्पल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल एमरजेंसी फंड में पांच लाख डॉलर डोनेट किए.

जानकारी के लिए बता दें की सेलेब कपल रेयान रेनॉल्ड्स-ब्लेक लाइवली ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल को कोविड 19 से लड़ने के लिए चार लाख डॉलर डोनेट किए हैं. इसके अलावा अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी बैथेनी फ्रैंकल और फाउंडेशन बीस्ट्रॉन्ग हॉस्पिटल्स में 10 लाख मास्क डोनेट करने का निर्णय लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mark Ruffalo (@markruffalo) on

आर्थिक तंगी से जूझ रहे कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आई एकेडमी, डोनेट किए 60 लाख डॉलर

मां बने के बाद बेहतर इंसान बन गई अभिनेत्री रीज विदरस्पून

गायिका सेलेना इस बीमारी से जूझ रहीं है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -