अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘नो टाइम टू डाइ’, सात महीने आगे बढ़ी रिलीज डेट
अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘नो टाइम टू डाइ’, सात महीने आगे बढ़ी रिलीज डेट
Share:

कोरोना के वजह से डिज्नी ने कई फिल्मों की रिलीज़ डेट बदल दी है. वहीं जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ की रिलीज डेट को सात महीने आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार लंदन में यह फिल्म पहले 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन नई तारीख के अनुसार अब यह 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जबकि, अमेरिका में यह 25 नवंबर को रिलीज होगी.

कोरोना वायरस के वजह से चीन में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है. भारत में ‘नो टाइम टू डाइ’ 2 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन फिलहाल देश में नई तारीख का एलान नहीं किया गया है.   इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे 51 साल के डेनियल क्रेग सबसे लंबे वक्त तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर बन गए हैं. उन्होंने 2005 से लेकर अब तक 4 जेम्स बॉन्ड फिल्में की हैं.  

बता दें की आगामी "नो टाइम टु डाई" उनकी पांचवीं फिल्म होगी. डायरेक्टर कैरी जोजी फुकुनागा फिल्म को लेकर काफी एहतियात बरत रहे हैं. उन्होंने फिल्म में तीन अलग-अलग क्लाइमैक्स शूट किए हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वे नहीं चाहते कि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी लीक हो. खास बात है कि खुद क्रेग भी नहीं जानते की फिल्म में रियल क्लाइमैक्स कौन सा होगा.

मां बने के बाद बेहतर इंसान बन गई अभिनेत्री रीज विदरस्पून

गायिका सेलेना इस बीमारी से जूझ रहीं है

मजदूरों के मदद के लिए आगे आया नेटफ्लिक्स, की 7.5 करोड़ रुपये की सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -