सैमसंग का ये लाइट वर्जन स्मार्टफोन कितना है अलग

सैमसंग का ये लाइट वर्जन स्मार्टफोन कितना है अलग

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले साल Galaxy Note 10 को लॉन्च किया था, जो कि यूजर्स के बीच काफी पसंद भी किया गया. लेकिन अगर आप ज्यादा कीमत होने की वजह से इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाएं हैं तो ऐसे यूजर्स के लिए कंपनी ने भारतीय बाजार में इसका लाइट वर्जन Galaxy Note 10 Lite लॉन्च किया है. जिसकी कीमत Galaxy Note 10 की तुलना में कम है और कम कीमत में आपको S Pen फीचर की सुविधा मिलेगी. जो कि यूजर्स के लिए एक बेहद ही रोचक और खास अनुभव होगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 38,999 रुपये है.

जनता कर्फ्यू के दिन शाम ठीक 5 बजे फेसबुक हुआ था ठप

डिजाइन और डिस्प्ले : आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्मार्टफोन का डिजाइन सबसे पहले इम्प्रेस करता है और Samsung Galaxy Note 10 Lite का डिजाइन हमें बेहद पसंद आया. हमारे पास रिव्यू के लिए इस फोन को Aura glow वेरिएंट आया और ये कलर दिखने में काफी अच्छा भी लग रहा है. इसमें ग्लॉसी बैक पैनल दिया गया है जिसकी वजह से इस पर आसानी से उंगलियों के निशानद पड़ जाते हैं जो कि दिखने में बेहद खराब लगते हैं. ऐसे में बैक पैनल को बार-बार साफ करना पड़ता है और इन निशानों से फोन को बचाने के लिए आप कवर का इस्तेमाल करें तो बेहतर होगा.

सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकता है आपको बीमार

परफॉर्मेंस : ग्राहको को लुभाने के लिए Samsung Galaxy Note 10 Lite को Exynos 9810 प्रोसेसर पर पेश किया गया है. जो कि गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए काफी अच्छा है और उपयोग के दौरान हमें कोई परेशानी नहीं हुई. जबकि इससे पहले Galaxy Note 10 को Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था. Galaxy Note 10 Lite में 8GB और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जबकि माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके आप 1TB तक का एक्सपेंड कर सकते हैं जो कि अधिक मात्रा में डाटा स्टोर करने के लिए पर्याप्त है और आपको स्टोरेज के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यह फोन एंड्राइड 10 बेस्ड सैमसंग के आउट-ऑफ-द-बॉक्स OneUI 2.0 ओएस पर काम करता है.

Linkedin पर भी आएगा फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसा स्टोरीज फीचर

कोरोना वायरस से जुड़ी इन चीजों को गूगल पर न करें सर्च

कोरोना वायरस के कारण ट्विटर ने सभी कर्मचारियों को दिया वर्क फ्रॉम होम