Linkedin पर भी आएगा फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसा स्टोरीज फीचर

Linkedin पर भी आएगा फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसा स्टोरीज फीचर

 फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप में ही स्टोरीज फीचर का उपयोग कर रहे हैं परन्तु जल्द ही आपको लिंकडिन पर भी स्टोरीज फीचर मिलने वाला है। इसके साथ ही कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि लिंकडिन स्टोरीज की फिलहाल टेस्टिंग चल रही है और जल्द ही इसे जारी किया जा सकता है , फिलहाल कंपनी ने इसके लिए कोई तारीख नहीं बताई है।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि स्टोरीज सबसे पहले स्नैपचैट पर आया था। वहीं उसके बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम ने इसे कॉपी किया।

स्टोरीज फीचर को लेकर लिंकडिन ने अपने एक बयान में कहा, 'प्रोफेशनल लाइफ में स्टोरीज को लेकर हमने काफी अनुभव किया है। वहीं स्टोरीज के जरिए किसी स्पेशल मोमेंट को शेयर करना काफी सुविधाजनक और प्रभावी है।' फिलहाल यह पहला मौका नहीं है जब लिंकडिन स्टोरीज पर काम कर रही है।  इससे पहले 2018 में भी कंपनी ने स्टोरीज फीचर को ट्राई किया था परन्तु उस समय यह फीचर केवल यूनिवर्सिटी के लिए छात्रों के लिए ही थी। 

वहीं उस दौरान कंपनी ने स्टोरीज फीचर को'Student Voices' नाम दिया था जो कि सिर्फ अमेरिकी छात्रों के लिए था।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में लिंकडिन के सीईओ जेफ विनर (Jeff Weiner) ने अपना पद छोड़ने की घोषणा की है। इसके साथ ही विनर की जगह प्रोडक्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट Ryan Roslansky लेंगे। विनर ने इस्तीफे की जानकारी अपने एक पोस्ट में दी थी।

सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकता है आपको बीमार

जनता कर्फ्यू के दिन शाम ठीक 5 बजे फेसबुक हुआ था ठप

जियो में 10 फीसदी हिस्सेदारी खरीद सकता है फेसबुक