₹10,000 से कम में मिलेंगे ये 5 बेहतरीन स्मार्ट टीवी, पूरा दिन देखने का मन करेगा
₹10,000 से कम में मिलेंगे ये 5 बेहतरीन स्मार्ट टीवी, पूरा दिन देखने का मन करेगा
Share:

क्या आप एक किफायती लेकिन फीचर-पैक स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं जो बैंक को नुकसान नहीं पहुंचाएगा? आगे कोई तलाश नहीं करें! हमने आपके लिए ₹10,000 से कम कीमत वाले शीर्ष 5 स्मार्ट टीवी लाने के लिए बाज़ार की खोज की है। इन बजट-अनुकूल विकल्पों के साथ, आप अपनी जेब पर अतिरिक्त बोझ डाले बिना अंतहीन मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। बैंक को तोड़े बिना अपने देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए तैयार हो जाइए!

1. Mi TV 4A होराइजन एडिशन 32-इंच

Mi TV 4A होराइजन एडिशन बजट सेगमेंट में एक स्टैंडआउट विकल्प है, जो एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ 32 इंच का डिस्प्ले पेश करता है। पैचवॉल यूआई के साथ, आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और अन्य जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं से सामग्री की एक विशाल लाइब्रेरी तक पहुंच मिलती है। टीवी एक क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो सुचारू प्रदर्शन सुनिश्चित करता है, और एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट सहित कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है।

2. वनप्लस 32Y1 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी

वनप्लस अपने गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है, और 32Y1 स्मार्ट टीवी कोई अपवाद नहीं है। 32 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ, यह टीवी स्पष्ट दृश्य और जीवंत रंग प्रदान करता है। यह एंड्रॉइड टीवी पर चलता है, जो आपको Google Play Store से ढेर सारे ऐप्स और गेम तक पहुंच प्रदान करता है। डॉल्बी ऑडियो और मल्टीपल एचडीएमआई पोर्ट जैसी सुविधाओं के साथ, वनप्लस 32Y1 किफायती कीमत पर एक शानदार देखने का अनुभव प्रदान करता है।

3. रियलमी स्मार्ट टीवी 32-इंच

स्मार्ट टीवी बाजार में रियलमी के प्रवेश को इसकी सामर्थ्य और प्रदर्शन के संयोजन के कारण प्रशंसा मिली है। रियलमी स्मार्ट टीवी में पतले बेज़ेल्स के साथ 32 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो देखने का एक शानदार अनुभव प्रदान करता है। एंड्रॉइड टीवी द्वारा संचालित, यह आपके पसंदीदा ऐप्स और सामग्री तक निर्बाध पहुंच प्रदान करता है। क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन तकनीक के साथ, रंग ज्वलंत और जीवंत दिखाई देते हैं, जो आपके समग्र देखने के अनुभव को बढ़ाते हैं।

4. सैमसंग UA24T4010ARXXL 24 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी

सैमसंग गुणवत्ता का पर्याय है, और UA24T4010ARXXL स्मार्ट टीवी ब्रांड की प्रतिष्ठा पर खरा उतरता है। अपने कॉम्पैक्ट आकार के बावजूद, यह 24 इंच का टीवी एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ प्रभावशाली दृश्य प्रदान करता है। यह सैमसंग की PurColor तकनीक से सुसज्जित है, जो सटीक और जीवंत रंग सुनिश्चित करता है। अंतर्निहित वाई-फाई और लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं के समर्थन के साथ, आप आसानी से सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला का आनंद ले सकते हैं।

5. टीसीएल 32एस6500एस 32 इंच एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी

टीसीएल ने किफायती लेकिन सुविधा संपन्न विकल्पों की पेशकश करके स्मार्ट टीवी बाजार में अपना नाम बनाया है, और 32S6500S कोई अपवाद नहीं है। यह 32 इंच का एचडी टीवी बिल्ट-इन वाई-फाई के साथ आता है और एंड्रॉइड टीवी पर चलता है, जो ढेर सारे ऐप्स और कंटेंट तक पहुंच प्रदान करता है। माइक्रो डिमिंग और डॉल्बी ऑडियो जैसी सुविधाओं के साथ, आप आश्चर्यजनक दृश्यों और इमर्सिव ध्वनि गुणवत्ता का आनंद ले सकते हैं। साथ ही, कई एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट के साथ, कनेक्टिविटी विकल्प बहुत सारे हैं। ₹10,000 से कम कीमत वाले इन 5 सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट टीवी के साथ, आप बिना पैसे खर्च किए प्रीमियम व्यूइंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं। चाहे आप Mi TV 4A Horizon Edition का चिकना डिज़ाइन पसंद करें या Realme स्मार्ट टीवी के जीवंत रंग, इस बजट-अनुकूल लाइनअप में सभी के लिए कुछ न कुछ है। इन किफायती स्मार्ट टीवी के साथ उबाऊ शामों को अलविदा कहें और अंतहीन मनोरंजन का आनंद लें!

बीएमडब्ल्यू ने पेश की 1.19 करोड़ रुपये की इलेक्ट्रिक कार, देगी 516 किलोमीटर की रेंज

वाहन 'आग के गोले' में नहीं बदलेगा, सीएनजी रिसाव के मामले में यह सुविधा जीवन बचाएगी

स्वचालित ड्राइविंग ट्रैक पर डीएल के लिए परीक्षण कैसे किया जाता है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -