Samsung करने वाला है अपना डेबिट कार्ड लॉन्च

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ग्लोबल बाजार में सैमसंग पे नाम से डेबिट कार्ड पेश करने की तैयारी में है। यूजर्स इस कार्ड के जरिए आसानी से शॉपिंग कर सकेंगे। आपको बता दें कि सैमसंग की सैमसंग पे एक पेमेंट सेवा है, जो केवल सैमसंग के स्मार्टफोन में ही काम करती है। वहीं, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और जीएम Sang Ahn का कहना है कि हम इस साल के अंत तक डेबिट कार्ड को लॉन्च करेंगे।

पेमेंट सेवा का किया विस्तार
कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और जीएम Sang Ahn ने कहा है कि हम बीते एक साल से अपनी सेवा का विस्तार कर रहे हैं। साथ ही हमने अपने यूजर्स के लिए मनी मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म को भी तैयार किया है।

SoFi कंपनी के साथ की साझेदारी
कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और जीएम Sang Ahn का कहना है कि कंपनी ने डबिट कार्ड के लिए SoFi कंपनी के साथ साझेदारी की है। साथ ही हम आने वाले दिनों में डेबिट कार्ड से जुड़ी कई जानकारियां साझा करेंगे। हालांकि, कंपनी ने अब तक डेबिट कार्ड की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

सैमसंग पे कैश वर्चुअल कार्ड हुआ था लॉन्च
आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल सैमसंग पे कैश वर्चुअल कार्ड को लॉन्च किया था। इस कार्ड का सपोर्ट सैमसंग पे एप में दिया गया है। कंपनी का मानना है कि इससे बजट मैनेजमेंट और पेमेंट की सेवा बेहतर होगी। वहीं, यूजर्स इस कार्ड का उपयोग ऑनलाइन और ऑफलाइन पेमेंट के लिए कर सकेंगे। 

ऐसे बने ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा विशाल आदित्य सिंह

लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -