Samsung Galaxy M40  जल्द हो सकता लॉन्च, बैटरी है पावरफुल
Samsung Galaxy M40 जल्द हो सकता लॉन्च, बैटरी है पावरफुल
Share:

नया फोन लाने की तैयारी में सैमसंग अपनी M सीरीज के तहत है. सैमसंग का अगला स्मार्टफोन Galaxy M40 होगा. सैमसंग की M सीरीज का यह चौथा स्मार्टफोन होगा. सैमसंग ने अपनी M सीरीज के तहत अभी तक Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. सैमसंग Galaxy M40 स्मार्टफोन को WiFi अलायंस वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के लेटेस्ट One UI पर बेस्ड Android 9.0 Pie पर सैमसंग का यह स्मार्टफोन चलेगा.

Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों

प्राप्त जानकारी के अनुसार 128GB का इंटरनल स्टोरेज और 5,000 mAh की बैटरी Galaxy M40 में होगी. Galaxy M40 के वेरियंट के बारे में कुछ नहीं बताया गया है. Galaxy M40 स्मार्टफोन में Galaxy M30 की तरह रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा. यानी, इसके बैक में तीन कैमरे लगे होंगे. Samsung Galaxy M30 के बैक में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. जबकि दो कैमरे 5-5 मेगापिक्सल के दिए गए हैं.

Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट

Galaxy M40 स्मार्टफोन ड्यूल बैंड Wi-Fi और LTE कैपबिलिटीज को WiFi सर्टिफिकेशन के रिपोर्ट अनुसार सपॉर्ट करने वाला है.यह स्मार्टफोन AMOLED स्क्रीन और एक आंतरिक Exynos प्रोसेसर के साथ आ सकता है. सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एम 40 का एंड्रॉइड पाई स्मार्टफोन एम सीरीज का पहला मोबाइल फोन होगा जो आउट-ऑफ-द-बॉक्स की पेशकश करेगा. हालाँकि, इस नए मॉडल के बारे में सैमसंग की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है. दुनिया भर के ग्राहको इस फोन का बेसब्री से इंतजार है.

Apple Online Channel हुआ लॉन्च, इतने यूजर ने किया सब्सक्राइब

Snapchat के यूजर्स में हुई बढ़ोत्तरी, पढ़े जानकारी

Sony लॉन्च करने वाला है लग्जरी टीवी, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -