Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों
Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों
Share:

हर महीने 10 करोड़ एक्टिव यूजर्स के साथ भारत का पहला म्यूजिक ऐप बन गया है. लोकप्रिय के मामले मे मोबाइल म्यूजिक ऐप की यूजर आकंड़ो की जानकारी हाल ही में Deloitte द्वारा जारी एक रिपोर्ट मे दी गयी है. जिसके अनुसार दिसंबर 2018 में, भारत में लगभग 15 करोड़ म्युजिक स्ट्रीमिंग यूजर्स थे. 10 करोड़ से अधिक ग्राहक गाना को हर महीने इस्तेमाल करते हैं.गाना ऐप आने वाले समय मे अपने यूजर की संख्या मे और इजाफा करने की तैयारी कर रही है.

Redmi Y3 आज हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

कंपनी के सीईओ प्रशांत अग्रवाल ने इस मौके पर अपने बयान मे कहा​ कि 'गाना संगीत के जरिए भारतीयों को एक अलग तरह का अनुभव देता है. 10 करोड़ श्रोता हमारी प्रस्तुतियों को सुनते हैं, यह हमारे लिए सम्मान का विषय है और यह गाना की हैरतअंगेज टीम की कोशिशों का ही प्रमाण है. हम AI से चलने वाले अपने एल्गोरिदम एवं उत्पाद को और बेहतर बनाने की तत्परता से कोशिश करते रहेंगे ताकि भारत भर में अधिक से अधिक मोबाइल यूजर्स तक हम गाना को पहुंचा सके.'

Redmi 7 दमदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत

दो नए फीचर्स भी पेश किए इस मौके पर गाना ने जिनमें वीडियो और आर्टिस्ट डैशबोर्ड शामिल है. गाना वीडियो गाना का एक्सक्लूसिव वर्टिकल वीडियो फॉर्मेट है, जिसे मोबाइल के लिए बनाया गया है, और इसे भारत के शीर्ष कलाकारों के साथ एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप में बनाया गया है. जिसके 15% श्रोता महाराष्ट्र से हैं, 12% यूपी से और 10% दिल्ली से हैंपिछले साल टियर 2 शहरों में गाना के यूजर्स में वृद्धि सबसे अधिक (96%) थी, जिसके बाद टियर 1 शहर (84%), और उसके बाद टियर 3 शहर (78%) थी.गाना ने भारत के बाहर 78% से अधिक विकास दर हासिल की हैं संयुक्त राज्य अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, ब्रिटेन और यूएई में जिसमें सबसे ज्यादा वृद्धि  हुई है.

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Redmi Y3 and Redmi 7 हुआ पेश, कीमत है बहुत कम

BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता

Flipkart सेल में मिल रहा भारी डिस्काउंट, इन स्मार्टफोन पर छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -