Samsung Galaxy Galaxy J6+ को मिला एंड्रॉइड पाई अपडेट, जानिए खासियत
Samsung Galaxy Galaxy J6+ को मिला एंड्रॉइड पाई अपडेट, जानिए खासियत
Share:

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने सभी स्मार्टफोन्स पर एंड्रॉइड पाई अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिस्पर्धा करती है. गैलेक्सी J6 और गैलेक्सी J8 के बाद, कंपनी ने दो अन्य बजट स्मार्टफ़ोन, गैलेक्सी J4 + और गैलेक्सी J6 + पर Android पाई अपडेट लॉन्च किया है. गैलेक्सी J4 + के अपडेट वियतनाम, थाईलैंड और यूक्रेन में दिए गए हैं. अपडेट्स, गैलेक्सी J6 + पर, जर्मनी, इराक और भारत में प्रदान किए गए हैं. इस अपडेट के बाद, उपयोगकर्ता अपने मोबाइल इंटरफ़ेस को पूरी तरह से बदलाव देखेंगे.

ये फ़ोन है भारत का सबसे सस्ता फ़ोन, जानिए खासियत

गैलेक्सी स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई अपडेट के बाद, नए रूप और अनुभव के साथ दिखाई देता है. कंपनी ने अपना वन यूआई इंटरफेस भी प्रदान किया है. इससे उपयोगकर्ताओं को टेलीफोन का उपयोग करना आसान हो जाता है. कंपनी ने इन दोनों फोन्स पर अप्रैल 2019 में सिक्योरिटी पैच भी दिए हैं. इस बदलाव को स्थापित करने के लिए, उपयोगकर्ता को फोन सेटिंग में जाना चाहिए। इसके बाद सॉफ्टवेयर अपडेट को डाउनलोड अपडेट को मैनुअली टैप करना होगा. आपको बता दें कि एंड्रॉइड पाई अपडेट लॉन्च चरण में है. इस स्थिति में, आपको अपने गैलेक्सी जे 4+ और गैलेक्सी जे 6+ फोन से सीधे इस अपडेट को देखना शुरू करने की आवश्यकता नहीं है.

कई ख़ास फीचर से Google Pixel 3a होगा लैस, ये हो सकती है लॉन्च डेट

कंपनी ने गैलेक्सी J4 + और गैलेक्सी J6 + अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. यहां आपको कई ऑफर दिए जाएंगे. यह अपडेट 1.2 जीबी है. इसमें एक नया वन यूआई इंटरफेस होगा. साथ ही नवीनतम एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी उपलब्ध होंगे. गैलेक्सी जे 8 उपयोगकर्ता अपडेट डाउनलोड करके मैन्युअल रूप से इस अपडेट को स्थापित कर सकते हैं. अगर आप इस अपडेट को वाई-फाई कनेक्शन पर डाउनलोड करते हैं तो यह ज्यादा बेहतर है. इसके साथ ही आपको अपने सेलफोन की 30 प्रतिशत बैटरी भी भरनी होगी। इस बदलाव में समय लग सकता है.

न्यूजीलैंड की कंपनी पर हुआ केस दर्ज, इंस्टाग्राम धोखाधड़ी से है संबंध

मार्क जुकरबर्ग ने डेटा संग्रह को लेकर भारत की मांग को कहा जोखिमपूर्ण , जानिए क्यों

Text Me App करें डाउनलोड, बिना असली नंबर बताएं SMS भेजने की मिलेगी सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -