Text Me App करें डाउनलोड, बिना असली नंबर बताएं SMS भेजने की मिलेगी सुविधा
Text Me App करें डाउनलोड, बिना असली नंबर बताएं SMS भेजने की मिलेगी सुविधा
Share:

आपको एक ऐसा टिप्स एंड ट्रिक्स आज हम बताने वाले हैं, जिसके जानकार आप उछल पड़ेंगे. इस ट्रिक्स की मदद से आप अपना नंबर किसी को भी बताये बिना ही कॉल या SMS भेज सकते हैं. इससे सामने वाले को अपना असली नंबर नहीं दिखेगा और आसानी से उसे बचकर SMS भेज सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर से इसके लिए आपको एक ऐप को डाउनलोड करना होगा. जिसमे आपको को यह खास ​सुविधा मिलने वाली है.

Oppo A9 HD प्लस हुआ लॉन्च, जबरदस्त कैमरें से है लैस

आपका असली नंबर किसी को भी पता नहीं चले अगर आप ऐसा चाहते है तो उससे छुपके SMS या कॉल करें तो आपको अपने ही स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर के द्वारा Text Me नाम के App को डाउनलोड करना होगा. अगर आपके पास एक ही सिम है या एक ही सिम वाला फोन है तो यह आपके लिए तोहफे से कम नहीं होगा. आपको महीने के 60 हजार रूपये एक से ज्यादा नंबर इस्तेमाल करने के लिए देने हो सकते हैं.

तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूट

आप उस नंबर को Text Me App को डाउनलोड करने के बाद डाल सकते हैं, जिसे आप दूसरो को दिखाना चाहते हैं. कहने का मतलब यह है कि आप वह नंबर डाल सकते हैं, जिसे आप अपने पहले नंबर की तरफ दिखाना चाहते हैं. अब रजिस्टर करने के बाद आप जिसे फोन करेंगे, मोबाइल पर आपका नंबर अलग-अलग देशों के कोड नंबर के साथ दिखेगा. यह ऐप में फ्री में कॉल और SMS कर की भी सुविधा है लेकिन यह सुविधा सिर्फ अमेरिका और कनाडा के लिए ही उपलब्ध है. इस ऐप में आपको स्टिकर, फोटो और वीडियोज की भी सुविधा मिलती है. इसके जरिए आप चैटिंग भी कर सकते हैं, अपना असली नंबर बिना बताए.

25 हजार रु वेतन, इस योग्यता के साथ युवा करें आवेदन

Samsung Galaxy S10 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर

इस ओल्ड वर्जन की तरह iPhone XR 2019 में होगा कैमरा, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -