कई ख़ास फीचर से Google Pixel 3a होगा लैस, ये हो सकती है लॉन्च डेट
कई ख़ास फीचर से Google Pixel 3a होगा लैस, ये हो सकती है लॉन्च डेट
Share:

अब जल्द Google Pixel 3a स्मार्टफोन को लाँच किया जायेगा. इस फोन को लेकर पहले बी कई लीक सामने आ चुके हैं. इस फोन की ग्राफिक्स सामने आयी हैं. जिससे की फोन की डिजाइन को लेकर अंदाज लगया जा रहा है कि इसकी डिजाइन कैसी होगी? इस फोन को लेकर एक टीजर जारी किया गया है वही फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आयी हैं. फोन की अन्य विशेषता इस प्रकार है.

Vodafone ने लॉन्च किया 139 रु प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फोन को 7 मई को लाँच किया जा सकता हैं. इस फोन की पर्पल वेरिएंट की तस्वीर सामने आयी हैं. फोन के रियर में उपरी हिस्सा पर्पल लाइट रंग का हिस्सा हैं. जबकि इस फोन का निचला हिस्सा व्हाइट रंग का दिखाई दे रहा हैं. फोन के पिछले हिस्से पर कंपनी का लोगो नजर आ रहा हैं.खास बात है कि इसका पाॅवर बटन यलो रंग में दिखाई दे रहा हैं. कंपनी ने इस फोन को लेकर इस महीने एक टीजर भी जारी किया हैं जिसमें Help is on the way टैगलाइन का प्रयोग किया गया हैं. कहा जा रहा है कि 5.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले इस फोन में दी जा सकती हैं.

Oppo A9 HD प्लस हुआ लॉन्च, जबरदस्त कैमरें से है लैस

कंपनी फोन में 4 जीबी रैम के अलावा ग्राहको को बेहतर स्मार्टफोन अनुभव देने के लिए  फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध करा सकती हैं. फोन में मैमोरी कार्ड स्लोट दिया जायेगा या फिर नही इसको लेकर कुछ नही कहा गया हैं. इसमें 2915 एमएएच की बैटरी फोन को पाॅवर देने के लिए दी गई है. फोन के लॉन्च होने के बाद बेहतर सेल्स मिलने की उम्मीद है.

तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूटSamsung

Galaxy S10 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर

इस ओल्ड वर्जन की तरह iPhone XR 2019 में होगा कैमरा, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -