न्यूजीलैंड की कंपनी पर हुआ केस दर्ज, इंस्टाग्राम धोखाधड़ी से है संबंध
न्यूजीलैंड की कंपनी पर हुआ केस दर्ज, इंस्टाग्राम धोखाधड़ी से है संबंध
Share:

अपने प्लेटफॉर्म की प्रमाणिकता को फेसबुक ने सुरक्षित करते हुए न्यूजीलैंड की एक फर्जी कंपनी पर मामला दर्ज कराया है. लाइक्स, व्यूज और फॉलोवर कंपनी ने रुपयों के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर बढ़ाने का काम किया है. इस मामले पर अन्य जानकारी इस प्रकार है.

Oppo A9 HD प्लस हुआ लॉन्च, जबरदस्त कैमरें से है लैस

शुक्रवार को'द वर्ज' की रिपोर्ट सामने आई थी जिसके अनुसार, फेसबुक का अनुमान है कि एरेंड नोलेन, लियोन हेजेज और डेविड पासनेन द्वारा संचालित कंपनी 'सोशल मीडिया सीरीज लिमिटेड' ने इसके लिए 94 लाख डॉलर कमाए हैं. कंपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रति सप्ताह 10 डॉलर और 99 डॉलर में 50 से 2000 फर्जी लाइक्स देती है. जिस वजह से यूजरो के ​बीच फोटो वायरल होती चली जाती है.

तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूट

अमेरिकी संघीय अदालत में फेसबुक ने कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके खिलाफ इंस्टाग्राम पर फर्जी लाइक्स, व्यूज और फॉलोवर बेचकर फेसबुक के नियमों और कैलिफोर्निया के कंप्यूटर धोखाधड़ी और दुरोपयोग अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है.फेसबुक के 'प्लेटफॉर्म इनफोर्समेंट एंड लिटिगेशन' की निदेशक जेसिका रोमेरो ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, 'मामला दर्ज कर हम यह संदेश दे रहे हैं कि हमारी सेवाओं में इस प्रकार की धोखाधड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, अपने प्लेटफॉर्म की प्रमाणिकता की रक्षा करने के लिए हम कार्रवाई करेंगे.' वही अगर बात करे फेसबुक के बारे मे तो इस कंपनी ने अपने प्लेटफार्म पर एड को लॉइव करने से पहले रिव्यू करने का काम करते है.

 

Samsung Galaxy S10 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर

इस ओल्ड वर्जन की तरह iPhone XR 2019 में होगा कैमरा, जानिए अन्य फीचर

25 हजार रु वेतन, इस योग्यता के साथ युवा करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -