Samsung Galaxy A80 का कैमरा है लाजवाब,जानिए अन्य ​फीचर

Samsung Galaxy A80 का कैमरा है लाजवाब,जानिए अन्य ​फीचर

Samsung Galaxy Event में Samsung Galaxy A80 को हाल ही में पेश किया गया है. अगले महीने से सेल के लिए इस स्मार्टफोन को उपलब्ध कराया जाएगा. Samsung Galaxy A सीरीज का यह सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है. इसकी वजह इसका यूनिक रोटेश्नल कैमरा है. इस साल की शुरुआत में Honor View 20 को पंचहोल या पिनहोल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया। इसके बाद Vivo V15 Pro, Oppo F11 Pro और Vivo V15 को पॉप-अप मैकेनिज्म के साथ लॉन्च किया गया है. वैसे पॉप-अप सेल्फी कैमरे का मैकेनिज्म सबसे पहले पिछले साल लॉन्च हुए Vivo Nex में देखने को मिला था. इसके बाद Oppo Find X में भी एक स्लाइडर सेल्फी कैमरा दिया गया था. इन दोनों स्मार्टफोन को पिछले साल पॉप-अप मैकेनिज्म के साथ लॉन्च किया गया था. 

Microsoft ने यूजर्स को किया आगाह, हो सकता है बड़ा साइबर अटैक

कंपनी ने 6.7 इंच का फुल HD+ सुपर ऐमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले में स्मार्टफोन बाजार मे उतार   है. जिसका रेजॉलूशन 2400X1080 पिक्सल है. बिना नॉच के आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी घोषणा क्वॉलकम ने हाल ही में की थी.  यह कंपनी का आने वाला 730G चिप का फोन होगा.

BSNL ने पेश किए हाई स्पीड प्लान, रोजाना मिलेगा 170GB डाटा

फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड वन यूआई पर गैलेक्सी A80  चलता है. फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. हालांकि, मेमरी बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट नहीं दिया गया है. ड्यूल सिम कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 3700mAh बैटरी दी गई है. ब्लैक, गोल्ड और वाइट कलर में आने वाले इस फोन में फेस अनलॉक सपॉर्ट नहीं है. फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. कंपनी इस नए फोन की बिक्री 29 मई से शुरू करेगी.

इन कार की चाबी की कीमत है 1 किलो सोने से भी ज्यादा

लैपटॉप-मोबाइल को सुरक्षित रखने के लिए इन बातो का रखे ध्यान

यूके में कपल वेडिंग पर रोबोट ने की फोटोग्राफी, तस्वीरे आई सामने