BSNL ने पेश किए हाई स्पीड प्लान, रोजाना मिलेगा 170GB डाटा

BSNL ने पेश किए हाई स्पीड प्लान, रोजाना मिलेगा 170GB डाटा

BSNL ने पब्लिक सेक्टर कंपनी यूजर्स को कई बेनिफिट ऑफर रिलायंस के Jio GigaFiber और Airtel V-Fiber के FTTH ब्रॉडबैंड प्लान को चुनौती देने के लिए लेकर आ रहा है. इन बेनिफिट्स में यूजर्स को Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन, 100 Mbps की स्पीड से 170GB डेली डाटा समेत कई अन्य ऑफर्स शामिल हैं. आपको बता दें कि BSNL ने अपने FTTH ब्रॉडबैंड सेवा को Bharat Fiber के नाम से कुछ दिन पहले ही शुरू किया है. BSNL ने बाजार में पहले से ही मौजूद Airtel V-Fiber के FTTH ब्रॉडबैंड सेवा को चुनौती दी है. वहीं, पिछले साल रिलायंस Jio GigaFiber की भी घोषणा की गई थी जिसकी कुछ शहरों में टेस्टिंग चल रही है. Jio GigaFiber का प्रिव्यू ऑफर ट्रॉयल के तौर पर कुछ यूजर्स को रिलायंस की यह सुविधा दी है.कंपनी के यह प्लान इस प्रकार है.

TRAI के नए नियम के कारण TV देखने वालों की संख्या हुई कम

यूजर्स को BSNL के इस FTTH ब्रॉडबैंड में 500GB डाटा का लाभ मिलता है. यह कंपनी का पहला FTTH ब्रॉडबैंड प्लान है, जिसमें यूजर्स को ज्यादा डाटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से डाटा का लाभ मिलता है. 500GB डाटा समाप्त होने के बाद भी यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलता है. BSNL FTTH 500GB प्लान के लिए यूजर्स को Rs 777 प्रति महीने का भुगतान करना होता है. अगर आप एनुअल प्लान लेते हैं तो आपको Rs 7,770 का भुगतान करना होता है, मासिक किराया आपको दो महीने तक नही देना पड़ता है.

यूके में कपल वेडिंग पर रोबोट ने की फोटोग्राफी, तस्वीरे आई सामने

प्राप्त जानकारी के अनुसार 750GB डाटा का लाभ SNL के इस FTTH ब्रॉडबैंड में यूजर्स को मिलता है.  यूजर्स को इस प्लान में 100 Mbps की स्पीड से डाटा का लाभ मिलता है. 750GB डाटा समाप्त होने के बाद भी यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलता है BSNL FTTH 750GB प्लान के लिए यूजर्स को Rs 1,277 प्रति महीने का भुगतान करना होता है. अगर आप एनुअल प्लान लेते हैं तो Rs 12,770 का भुगतान यूजर को करना होता है, यानी कि दो महीने का आपको मासिक किराया नहीं देना होता है.

Nokia 7.1 की कीमत हुई कम, ये है नई प्राइस

इन कार की चाबी की कीमत है 1 किलो सोने से भी ज्यादा

लैपटॉप-मोबाइल को सुरक्षित रखने के लिए इन बातो का रखे ध्यान