इन कार की चाबी की कीमत है 1 किलो सोने से भी ज्यादा
इन कार की चाबी की कीमत है 1 किलो सोने से भी ज्यादा
Share:

महंगी आलीशान, लग्जरी कारें कई लोगों के लिए खरीदना तो आसान होता है. फिर भी मन मे  कसक अधूरी रह जाती है, कि उनके पास करोड़ों की कार के लिए करोड़ों की चाबी नहीं है. यह सुनकर आपको अचरज जरूर होगा कि क्या करोड़ों की भी चाबियां होती हैं, यहां तक कि 40 विटारा ब्रेजा एक चाबी की कीमत में खरीद सकते हैं. शौ​कीन लोगो को उनकी कार की चाबी भी महंगी चाहिए होती है.

LG ने पेटेंट करवाया रोल होने वाला डिवाइस, जल्द होगा लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दुनिया की इकलौती Awain कंपनी ही नही है,साथ ही  एस्टन मार्टिन, बेंतले, बुगाती मासेराती, मैबैक, मैकलॉरेन, मर्सिडीज बेंज, पोर्शे, रॉल्स रॉयस जैसी शानदार लग्जरी कारों की चाबियां बनाती है. अगर आपके पास करोड़ों की सुपरकार हो और सुपरकार जितनी कीमत की है चाबी भी हो, तो क्या कहने. चाबियां महंगे बेशकीमती पत्थरों से Awain ने सजाया है. यह बहुत कीमती और नयाब पत्थर है.

एक SMS से पता करें कि आपका स्मार्टफोन असली है या नकली

रॉयस फैंटम कार के लिए Awain ने रॉल्स चाबी बनाई है. 3.88 करोड़ रुपये जिसकी कीमत तकरीबन तय की गयी है, इतनी कीमत में भारत में आसानी से लैंबोर्गिनी हुराकेन इवो खरीदी जा सकती है. Awain की चाबी में कीमती पत्थरों के अलावा 175 ग्राम के 34.5 कैरेट के हीरे जड़े हुए हैं. इसके अलावा Awain अपने ग्राहकों को चाबियों को कस्टमाइज्ड करने की भी सहूलियत देता है, और उन्हें लूड या लेदर के साथ कई रंगों में भी कस्टमाइज्ड कराया जा सकता है.   

Samsung Galaxy S10 को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का सुनहरा अवसर, जानिए ऑफर

फेसबुक ऐप पर मेसेंजर चैट फीचर हुआ ऐड, ये होगी सुविधा

Whatsapp पर भेज सकते हैं एक बार में 30 ऑडियो फाइल, जानिए पूरी स्टेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -