Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट
Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट
Share:

सॉफ्टवेयर अपडेट Samsung Galaxy A50 को मिलना शुरू हो गया है. एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच के साथ यह मई 2019 मे आएग. इस अपडेट में कैमरा इम्प्रूव किया गया है. इससे पिक्चर क्वालिटी बेहतर होगी. यह अपडेट उस अपडेट के तुरंत बाद आया है जिसमें लाइव फोकस इफेक्ट और ब्यूटी वीडियो मोड दिया गया था. पिछले अपडेट में बिक्सबी रूटीन्स को भी एड किया गया है. सबसे पहले Galaxy S10 में इस फीचर को पेश किया गया था. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट

कंपनी ने Samsung Galaxy A50 का लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट का वर्जन A505FDDU1ASE2 है और इसका साइज 154MB है. कैमरा इम्प्रूवमेंट के अलावा फोन में वाई-फाई कनेक्टिविटी और स्टेबिलिटी को भी बेहतर किया गया है. इसके साथ ही अपडेट में सिक्योरिटी को भी पहले से बेहतर किया गया है. इसमें बग फिक्स भी किए जाएंगे. अपने फोन में अपडेट देखने के लिए सेटिंग्स में जाएं. फिर सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर डाउनलोड अपडेट्स मैनुअली पर टैप करें. Galaxy A50 में ट्रिपल रियर कैमरा समेत 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फीचर्स और कीमत के हिसाब से यह फोन भी परफेक्ट विकल्प है. 

OnePlus 7 Pro से Samsung Galaxy S10+ कितना है दमदार और बेहतर

प्राप्त जानकारी के अनुसार पावर देने के लिए Samsung Galaxy A50 मे 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें 6.4 इंच का फुल HD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन को Exynos 9610 चिपसेट के साथ पेश किया गया है. परफॉर्मेंस के मामले में इसे बेहत माना जा रहा है, क्योंकि इसमें 4 Cortex-A73 कोर्स और 4 Cortex-A53 कोर्स मौजूद हैं.0 इसमें माली- G72-3 GPU दिया गया है. यह फोन कंपनी के लेटेस्ट OneUI पर आधारति एंड्रॉइड 9 पाई के साथ पेश किया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 25MP+5MP+8MP का ट्रिपल कैमरा दिया गया है. 25MP का कैमरा इसके फ्रंट में उपलब्ध कराया गया है.

IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग हुई ठप, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

Amazon पर रेडमी के इन फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

samsung galaxy m20 पर मिलेगा फ्लैश सेल में बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -