Realme 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट
Realme 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट
Share:

भारतीय बाजार में पिछले साल कदम रखने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में 5G सेवा शुरू होने से काफी पहले ही स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. आपको बता दें कि भारत में 5G सेवा 2020 के अंत तक रोल आउट किया जा सकता है. इससे पहले ही Realme अपने 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकता है.
Realme इंडिया के CEO माधव सेठ ने इस बात की जानकरी दी है. हालांकि, इस 5G स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा यह स्पष्ट नहीं है. माधव सेठ ने कहा कि, हम अपनी 5G सर्विस को ऑपरेटर्स से काफी पहले लॉन्च कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि 5G सेवा शुरू होते ही इसका इस्तेमाल भारतीय कंज्यूमर्स कर सके. पूरी जानकारी आगे पढें

ये है Google Maps को ऑफलाइन इस्तेमाल करने के तरीके

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत सरकार देश में 5G सेवा को 2020 तक रोल आउट करने की तैयारी में है. तीन महीने का ट्रायल रन 5G सेवा को लेकर अगले महीने से शुरू कर दिया जाएगा. इस ट्रायल पीरियड को एक साल के लिए एक्सटेंड किया जा सकेगा. भारत के सभी मेजर टेलिकॉम ऑपरेटर्स Jio, Airtel और Vodafone इस 5G सेवा के लिए तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Realme 3 भारत में ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है.मार्च में इस स्मार्टफोन की पहली ऑनलाइन सेल में 1.70 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बिके थे. Realme अपने 80 से 90 फीसद तक स्मार्टफोन्स ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से ही बेचता है. काउंटरप्वाइंट मार्केट रिसर्च के डाटा के मुताबिक, 2019 की पहली तिमाही में भारतीय बाजार में Realme का 7 फीसद की हिस्सेदारी थी.

ये है वॉट्सऐप स्टेटस सेव करने का तरीका, नहीं लेना होगा स्क्रीनशॉट
 
ग्लोबल लॉन्च की घोषणा बुधवार को Realme ने Realme X के की है. इस फ्लैगशिप डिवाइस के फीचर्स की बात करें तो यह 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे और 16 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 10nm चिपसेट प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दिया जा सकता है.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -