हद से ज्यादा सस्ता हुआ Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन, खरीदी के लिए टूटे ग्राहक
हद से ज्यादा सस्ता हुआ Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन, खरीदी के लिए टूटे ग्राहक
Share:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग का एक धांसू स्मार्टफोन सस्ता हो गया है. कंपनी ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy A70s के दाम भारत में घटा दिए हैं. सैमसंग ने Galaxy A70s के दाम 3,000 रुपये घटाए हैं. सैमसंग का यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुआ था. Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन 2 वेरियंट में आ रहा है. प्राइस कट में दोनों ही वेरियंट सस्ते हो गए हैं. सैमसंग Galaxy A70s का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट अब 25,999 रुपये में मिल रहा है.

Infinix S5 Pro जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, कीमत होगी 10 हजार से भी कम

कंपनी ने ग्राहको को लाभ पहुंचाने के लिए Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट दाम घटाया है. दाम कम होने के बाद अब स्मार्टफोन 27,999 रुपये में मिल रहा है. स्मार्टफोन का यह वेरियंट 30,999 रुपये में लॉन्च हुआ था. इस स्मार्टफोन के नए प्राइसेज सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन स्टोर, ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट पर दिखने लगे हैं. सैमसंग शायद जल्द ही इंडियन मार्केट में Galaxy A71 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. शायद इसी वजह से Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन के दाम घटाए गए होंगे. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1080X2400 पिक्सल है. सैमसंग का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से पावर्ड है. Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन 6GB और 8GB के रैम वेरियंट में आ रहा है. स्मार्टफोन में 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं.

Samsung Galaxy Z Flip के लुक और डिजाइन हुए लीक, मिलेगा डुअल रियर कैमरा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Samsung Galaxy A70s ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला है. फोन के पीछे 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है. अगर कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो फोन में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, ब्लूटूथ और USB Type C जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं. सैमसंग ने पिछले महीने अपनी Galaxy S सीरीज के स्मार्टफोन्स के दाम घटाए थे.

भारत में लॉन्च हुआ लावा का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी खासियत

Redmi जल्द लॉन्च करने वाली है पावर बैंक, इस नए टीजर से हुआ खुलासा

Luxaire ने भारत में पेश किया स्मार्ट फैन, बोलकर कर सकेंगे कंट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -