Infinix S5 Pro जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, कीमत होगी 10 हजार से भी कम
Infinix S5 Pro जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, कीमत होगी 10 हजार से भी कम
Share:

नए वर्ष की शुरुआत से ही सैमसंग और शाओमी जैसी कंपनियों ने भारतीय बाजार में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनमें लोगों को लेटेस्ट फीचर्स भी मिले हैं. अब इस कड़ी में उभरती हुई टेक कंपनी infinix भी जल्द भारत में तीन कैमरे के साथ एक नए डिवाइस एस 5 प्रो को लॉन्च करने वाली है. सूत्रों की मानें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में दमदार प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट भी मिल सकता है. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है. तो आइए जानते हैं इंफिनिक्स एस 5 प्रो की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Infinix S5 Pro की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंफिनिक्स इस फोन की कीमत 8,000 से 12,000 रुपये के आसपास रखेगी. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

Infinix S5 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देगी, जिसमें नॉच शामिल है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर दिया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का शूटर और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद होगा. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. इंफिनिक्स इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से जीपीएस, ब्लूटूथ, 4जी एलटीई, वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकती हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Realme C3

जल्द भारत में दस्तक देगा सैमसंग का Galaxy Fold, सामने आया क्लोन

जिओ ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया 4G कनेक्टिंग डिवाइस, व्हीकल ड्राइवर के लिए है ये ख़ास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -