Samsung के इस प्रमुख व्यक्ति को Galaxy Fold के लॉन्च पर हुई शर्मिदगी
Samsung के इस प्रमुख व्यक्ति को Galaxy Fold के लॉन्च पर हुई शर्मिदगी
Share:

बीते दिनो खबर आई थी कि Samsung के Galaxy Fold स्मार्टफोन की स्क्रीन को लेकर दिक्कतें आ रही हैं. कई मामले सामने आए थे जिसमें फोन के डिस्प्ले पर दी गई प्रोटेक्टिव प्लास्टिक फिल्म हटाने से फोन की स्क्रीन टूट रही थी. इस स्मार्टफोन के असफल होने के बाद कंपनी के CEO डीजे कोह ने कहा है कि इस डिवाइस को ठीक से तैयार करने से पहले जल्दबाजी में लॉन्च कर दिया गया जिसके लिए वो बेहद शर्मिंदा हैं.

स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने

अपने बयान में डीजे कोह ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक था. हमने इसे ठीक से तैयार होने से पहले ही बाजार में लॉन्च कर दिया. यह फोन अब रिकवरी की प्रक्रिया में है और इस पर कई टेस्टिंग की जा रही हैं. इसके अलावा कंपनी का कहना है कि फिलहाल, सभी पहलुओं को लेकर 2 हजार से अधिक प्रोटोटाइप्स की टेस्टिंग की जा रही है. कई ऐसे मामले भी थे जिनके बारे में हमने सोचा भी नहीं था, लेकिन विश्लेष्कों ने इसके परिक्षण जारी किए हैं. कंपनी इसका परिक्षण कर रही है जिससे आने वाले समय में इस फोन को लेकर किसी तरह की कोई समस्या न आए.

Google Chrome को मिला एक नया ऑटो-कम्पलीट फीचर

क्यों हुआ Galaxy Fold असफल फोन के डिस्प्ले पर दी गई प्रोटेक्टिव प्लास्टिक फिल्म हटाने से फोन की स्क्रीन टूटने का मामला सामने आया था. मैनुअल में यह दिया गया है कि प्रोटेक्टिव प्लास्टिक फिल्म को फोन से रीमूव नहीं करना है. हालांकि, इस मामले को लेकर कोई चेतावनी नहीं दी गई है. कुछ मामलों में ये डिस्प्ले तब भी टूट रही है जब प्रोटेक्टिव प्लास्टिक फिल्म को नहीं हटाया गया है. देखा जाए तो यह अच्छी बात है कि सेल पर जाने से पहले यह मामला सामने आ गया है. अगर यूजर्स के पास डिवाइस डिलीवर होने के बाद इस तरह का मामला सामने आता तो कंपनी को यूजर्स का गुस्सा भी झेलना पड़ सकता था.

Apple मैकबुक प्रो के नए रेंडर हुए लीक

अगर बात करें Samsung Galaxy Fold के फीचर्स के बारे में तो एक डिस्प्ले 7.3 इंच का Infinity Flex डायनेमिक एमोलेड पैनल के साथ आता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1536x2152 है. वहीं, दूसरा डिस्प्ले 4.6 इंच सुपर एमोलेड पैनल के साथ आता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840x1960 है. इसके प्रोसेसर की जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इसका प्रोसेसर 7एनएम प्रोसेस के साथ आएगा. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया जा सकता है. फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट नहीं दिया गया है. इसमें दो बैटरी दी गई हैं. दोनों की बैटरी मिलाकर 4380 एमएएच होती है. जिससे ग्राहकों को बेस्ट चार्जिग सपोर्ट मिलता है.

चीन में Motorola One Vision का नाम हो सकता है अलग, ये है अन्य खूबिया

Samsung Galaxy A30s लीक आई सामने, जानिए कारणVivo Z1 Pro फोटोग्राफी के

शौकीन को कर सकता है सरप्राइज, ये है रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -