Samsung Galaxy A30s लीक आई सामने, जानिए कारण
Samsung Galaxy A30s लीक आई सामने, जानिए कारण
Share:

दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung जल्द ही अपने Galaxy A सीरीज के Galaxy A30 ​और Galaxy A30s को जल्द लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन की एक और नई जानकारी समाने आई है. इस नए स्मार्टफोन को हाल ही में बेंचमार्क वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है. बेंचमार्क वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के कुछ की स्पेसिफिकेशन्स पाए गए हैं. जिसमें इसके प्रोसेसर और मेमोरी के बारे में पता चली है. Geekbench पर दर्ज जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में Exynos 7885 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन

Samsung Galaxy A30s में इस्तेमाल किए गए Exynos 7901 चिपसेट से यह प्रोसेसर पुराना है. हालांकि, यह बात भी सामने आ रही है कि Geekbench पर इस प्रोसेसर का गलत नाम दर्ज हुआ है. Samsung Galaxy A30s में भी Samsung Galaxy A30 की तरह ही Exynos 7901 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. अब सवाल यह उठता है कि नए वेरिएंट और पुराने वेरिएंट में एक जैसे प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा तो इस नए स्मार्टफोन में नया क्या होगा?इस समय इस नए वेरिएंट के प्रोसेसर के अलावा अन्य कोई जानकारी लीक नहीं हुई है. फोन में एंड्रॉइड 9 पाई का इस्तेमाल किया जा सकता है. एक और जानकारी जो सामने आई है उसके मुताबिक, Samsung Galaxy A30s को भी 3GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस साल Samsung ने अपने कई स्मार्टफोन्स को नए डिजाइन के साथ पेश किया है. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि इस नए वेरिएंट का डिजाइन अलग दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके अलावा इसमें भी हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy M40 की तरह ही पंच-होल या पिन-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है.

BSNL : इस खास सर्विस की कर रहा टेस्टिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नए वेरिएंट में इसके पिछले वेरिएंट से एक और चीज अलग दी जा सकती है वो है इसकी बैटरी. इस नए वेरिएंट में पिछले वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा दमदार बैटरी दी जा सकती है. Samsung Galaxy A30 को भारत में Rs 15,490 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया था. इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है साथ ही इसके बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इस वेरिएंट में पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है साथ ही यह 15W की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

Apple मैकबुक प्रो के नए रेंडर हुए लीक

Google Chrome को मिला एक नया ऑटो-कम्पलीट फीचर

स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -