Vivo Z1 Pro फोटोग्राफी के शौकीन को कर सकता है सरप्राइज, ये है रिव्यु
Vivo Z1 Pro फोटोग्राफी के शौकीन को कर सकता है सरप्राइज, ये है रिव्यु
Share:

भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना पहला पंच-होल या पिन-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5x का इंडियन वेरिएंट भी कहा जा सकता है. इन दोनों स्मार्टफोन में काफी सारी सिमिलैरिटी है. भारत में लॉन्च हुए Vivo Z1 Pro और चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5x में केवल एक ही अंतर है और वो है प्रोसेसर का. फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन 4GB+GB, 6GB+64GB और 6GB+128GB में आता है और मेरे पास जो डिवाइस है वो 6GB+64GB स्टोरेज वाला डिवाइस है. बांकी सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स एक जैसे हैं. फिलहाल इस स्मार्टफोन के फीचर्स को क्वीकली जान लेते हैं.

Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन

सबसे महत्वपूर्ण फीचर इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 10nm चिपसेट प्रोसेसर है. यह प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से बेहतर माना जाता है. मल्टी टास्किंग और गेमिंग के लिए इस प्रोसेसर को बेहतर माना जाता है. Vivo के इस स्मार्टफोन की यूएसपी इसका यही प्रोसेसर है जिसे Antutu बेंचमार्क पर 184449 की रेटिंग मिली है. जो कि स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर की रेटिंगस 174189 से ज्यादा है. इसके अलावा इसमें 10nm चिपसेट एड्रिनो 616 जीपीयू के साथ फिट किया गया है.

BSNL : इस खास सर्विस की कर रहा टेस्टिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन का ओवरऑल रिव्यू करने के बाद मुझे लगा कि मिड रेंज के यूजर्स के लिए यह एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म तो नहीं दिया गया है लेकिन इसका परफॉर्मेंस मुझे तो बेहतर लगा है. मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए इसे फुल मार्क्स दिया जा सकता है. कैमरा मुझे ठीक-ठाक लगा, अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो आपको इसका रियर कैमरा सरप्राइज कर सकता है. सेल्फी कैमरा जबरदस्त है जिसे आप डे-टू-डे लाइफ और सोशल मीडिया अपलोड के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

Apple मैकबुक प्रो के नए रेंडर हुए लीक

Google Chrome को मिला एक नया ऑटो-कम्पलीट फीचर

स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -