स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने
स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने
Share:

iPhone 2019 के बारे में फिर से बात करने का समय आ गया है। एप्पल के नई डिवाइस को केवल सितंबर में लांच किया जाएगा, हालांकि, इस साल के पहले महीनों से इस देवीकेस के बारे में काफी सुना जा रहा है। अब CAD विज़ुअलाइज़ेशन में आईफोन 11 डिवाइस के 3  नए रेंडर आये हैं। ये रेंडर काफी हद तक उनके जैसे ही है जो हमने अब तक देखे हैं।

IPhone 11 और 11 Max में ट्रिपल कैमरा सेटिंग है। यह सेटअप मुख्य मॉड्यूल के अलावा वाइड-एंगल और टेलीफोटो लेंस के साथ आने की संभावना है। सामने से, वे प्रीमियम आईफ़ोन की नवीनतम पीढ़ी के लगभग समान लगते हैं - 11 मैक्स में 6.5 इंच का डिस्प्ले और मानक आईफोन 11 के लिए 5.8 इंच का डिस्प्ले है।

IPhone 11R, अपने भाई-बहनों के विपरीत, ड्यूल कैमरा सेटिंग्स के साथ आएगा। हालाँकि यह प्रीमियम श्रृंखला में प्रस्तुत ट्रिपल सेंसर के रूप में प्रभावशाली नहीं है, लेकिन iPhone XR में सेंसर पर यह एक महत्वपूर्ण सुधार है। स्क्रीन डिस्प्ले 6.1 इंच है, और शीर्ष पर एक विवादास्पद कट-आउट भी है।

दुर्भाग्य से, iPhone-2019 की तिकड़ी के बारे में अधिक विवरण नहीं हैं। अंत में, ये चित्र केस निर्माताओं द्वारा सबसे अधिक संभावना है, जिनके पास आमतौर पर आकारों की तुलना में अधिक विवरण नहीं होते हैं। डिजाइन और कैमरे के अलावा, 2019 मॉडल रेंज हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और एंटीना डिजाइन में अन्य सुधार भी लाएगी।

BSNL : इस खास सर्विस की कर रहा टेस्टिंग

Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन

LG G8S ThinQ हुआ लॉन्च, ये है संभावित स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -