चीन में  Motorola One Vision का नाम हो सकता है अलग, ये है अन्य खूबिया
चीन में Motorola One Vision का नाम हो सकता है अलग, ये है अन्य खूबिया
Share:

हाल ही में भारत में Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola अपने पहले पंच-होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन Motorola One Vision को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को चीन में एक अलग नाम के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को चीन में इसी सप्ताह लॉन्च किया जा सकता है. चीन के अलावा इस स्मार्टफोन को अन्य मार्केट में भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि Motorola One Vision को चीन में Motorola P50 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Flipkart Sale : ईयरफोन्स को खरीदें 1,000 रु कम में, आज आखिरी दिन

अगर बात करें स्मार्टफोन के फीचर्स और डिजाइन के बारें में तो यह भारत में लॉन्च हुए Motorola One Vision से काफी मिलता है. इस बात की जानकारी चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर Lenovo ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चैंग के पोस्ट से मिली है. इसके अलावा Lenovo Z6 को चीन में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. भारत में लॉन्च हुए Motorola One Vision के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080x2520 पिक्सल दिया गया है. फोन में Samsung Exynos 9609 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

BSNL : इस खास सर्विस की कर रहा टेस्टिंग

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. फोन के कैमरे की बात करें तो इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का एक डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए इसमें 15W का टर्बो चार्जिंग फीचर दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और इसी मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं.

Apple मैकबुक प्रो के नए रेंडर हुए लीक

Google Chrome को मिला एक नया ऑटो-कम्पलीट फीचर

स्मार्टफोन iPhone 11 का आधिकारिक डिसीजन आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -