सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट
सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट
Share:

अपने ग्राहकों को विशेष फायदा पहुचाने के लिए सैमसंग ने Samsung Anniversary Sale का आयोजन किया है. यह सेल 13 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान स्मार्टफोन, टीवी, वियरेबल, ऑडियो डिवाइस और होम एप्लायंसेज जैसे प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और डील्स दी जाएंगी.इसके अलावा 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इसके साथ ही Amazon Pay ट्रांजेक्शन पर सुनिश्चित कैशबैक, गिफ्ट वाउचर और एक्सचेंज डिस्काउंट पेश किया गया है.

Reliance JioFiber : इस खास ऑफर में मिलेगी तीन महीने तक फ्री सर्विस

Samsung Anniversary Sale पर मिलने वाले ऑफर्स

Samsung Galaxy S9 को 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. वहीं, Samsung Galaxy Note 9 की बात करें तो इसे 42,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. यह इसकी शुरुआती कीमत है. अगर आप Samsung Frame TV खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है. इसकी कीमत में कटौती कर दी गई है। इसे 84,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

आधार कार्ड: इस आसान तरीके से करें आधार नंबर लॉक, जानिए कैसे होगा अनलॉक

इसके अलावा Galaxy Watch के 46nm वेरिएंट को 23,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है. Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 Plus को आप एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. वहीं, अगर आप Galaxy M-Series और A- Series खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इन्हें आप कटौती के साथ खरीद पाएंगे.

Samsung Anniversary Sale में मिलेगा कैशबैक

अगर बात करें बैंकिंग ऑफर्स की तो अगर आप SBI, HDFC, ICICI और Axis से पेमेंट करते हैं तो आपको कैशबैक दिया जाएगा. इनसे पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा. वहीं, अगर आप Amazon Pay से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,500 तक का कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा MakeMyTrip बुकिंग पर 25 फीद तक का ऑफ दिय जाएगा. वहीं, कई स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज डिस्काउंट भी उपलब्ध कराय जा रहा है.

इस दिन एक बार फिर Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग्स के लिए होगा उपलब्ध

अगर त्यौहारी सीजन में खास स्मार्टफोन खरीदने का है विचार तो, जानिए बेस्ट फ़ोन

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, ये है लॉन्च डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -