इस दिन एक बार फिर Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग्स के लिए होगा उपलब्ध
इस दिन एक बार फिर Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग्स के लिए होगा उपलब्ध
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy Fold को 4 अक्टूबर को प्री-बुकिंग्स के लिए उपलब्ध कराया गया था. इस दौरान महज 30 मिनट में ही 1,600 लग्जरी Galaxy Fold स्मार्टफोन्स प्री-बुक किए गए थे .अब Samsung ने Galaxy Fold की अगली प्री-बुकिंग की तारीख की घोषणा भी कर दी है. इस फोन को 11 अक्टूबर के एक बार फिर से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है. Samsung की आधिकारिक वेबसाइट पर 11 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से आप इस फोन को प्री-बुक कर पाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Instagram : AR बेस्ड फीचर होगा रोचक, आसानी से कर पाएंगे ये काम

अगर बात करें Samsung Galaxy Fold की कीमत और अन्य डीटेल्स की तो इस फोन का 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1.65 लाख रुपये है. इस फोन को 35 शहरों में 315 आउटलेट्स पर ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन के बॉक्स के साथ Galaxy Buds और Aramid Fiber केस भी उपलब्ध कराया जाएगा।इस फोन में दो डिस्प्ले दिए गए हैं. इसका पहला डिस्प्ले 7.3 इंच का डायनेमिक एमोलेड पैनल है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1536x2152 है. वहीं, दूसरा डिस्प्ले 4.6 इंच HD+ सुपर एमोलेड पैनल है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840x1960 है. यह फोन 7nm 64-बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 12 जीबी रैम के साथ आता है. इसकी इंटरनल स्टोरेज 512 जीबी है. फोन में 4380 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में पावर खपत को कम करने के लिए इंटेलिजेंट बैटरी मैनेजमेंट भी फोन में मौजूद है.

TikTok को लग सकता है तगड़ा झटका, गूगल करने वाला है ये काम

कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए फोन में 6 कैमरा सेंसर उपलब्ध कराया हैं. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध कराया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. यह वाइड-एंगल लेंस और ड्यूल अपर्चर से लैस है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है. तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है। फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है. जब आप फोन को अनफोल्ड करेंगे तो इसके अंदर की तरफ भी दो कैमरे दिए गए हैं. इसमें एक सेंसर 10 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है. 

आधार कार्ड: इस आसान तरीके से करें आधार नंबर लॉक, जानिए कैसे होगा अनलॉक

Reliance JioFiber : इस खास ऑफर में मिलेगी तीन महीने तक फ्री सर्विस

Paytm की इस सेल में कई डिवाइस पर मिलेगा जबरदस्त कैशबैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -