Reliance JioFiber : इस खास ऑफर में मिलेगी तीन महीने तक फ्री सर्विस
Reliance JioFiber : इस खास ऑफर में मिलेगी तीन महीने तक फ्री सर्विस
Share:

टेलीकॉम कंपनी जियो ने एक महीना पहले Reliance JioFiber को कमर्शली लॉन्च कर दिया है. जियो फाइबर कनेक्शन के साथ कंपनी यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ ही कई अडवांस सर्विस दे रही है. पहले का कहा जा रहा था कि कंपनी जियो फाइबर के साथ फ्री टीवी सर्विस भी देगी, लेकिन लॉन्च पर ग्राहकों को पता चला कि टीवी देखने के लिए उन्हें लोकल केबल कनेक्शन भी लेना होगा. जियो फाइबर के साथ कंपनी सब्सक्राइबर्स को फ्री में सेट-टॉप-बॉक्स दे रही है. सेट-टॉप बॉक्स को वेलकम ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं, रिलायंस जियो फाइबर को लेकर अब जो ताजा खबर आ रही है उसके मुताबिक कंपनी ने फिर से ग्राहकों को प्रिव्यू ऑफर देना प्रांरभ कर दिया है. आइए जानते है 

Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा खास

ऑफिशली लॉन्च करने से पहले जियो फाइबर की टेस्टिंग की जा रही थी. इस दौरान कुछ चुनिंदा ग्राहकों को जियो फाइबर कनेक्शन प्रिव्यू ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जा रहा था. प्रिव्यू ऑफर में सब्सक्राइबर्स को जियो फाइबर कनेक्शन के साथ ज्यादा बेनिफिट दिए जा रहे थे. इनमें से एक था 2,500 रुपये का रिफंडेबल डिपॉजिट. प्रिव्यू ऑफर में कंपनी कनेक्शन के लिए 2,500 रुपये (रिफंडेबल) ले रही थी. वहीं, इसका इंस्टॉलेशन फ्री था. प्रिव्यू ऑफर में कनेक्शन के साथ कंपनी 40जीबी का बोनस डेटा भी ऑफर किया जा रहा था.

Detel ने अपना 32 इंच का LED TV किया लॉन्च, ​कीमत है बहुत कम

अगर बात करें फ्री टीवी के बारे में तो कुछ ग्राहकों ने ट्वीट कर बताया है कि उन्हें अब तक जियो सेट-टॉप-बॉक्स नहीं मिला है. हालांकि, इन ग्राहकों ने यह भी बताया कि उन्हें कंपनी की तरफ से सब्सक्रिप्शन के तौर पर फ्री टीवी कनेक्शन देने की बात कही गई है. इसमें खास बात यह है कि यह सब सब्सक्राइबर्स को ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए दी गई कीमत में ही मिलेगा. कंपनी तीन महीने के प्रिव्यू ऑफर के बाद सब्सक्राइबर्स को सेट-टॉप-बॉक्स उपलब्ध करा देगी. टीवी सर्विस में जियो सब्सक्राइबर्स को 640 चैनल ऑफर कर रही है. जो ग्राहकों के लिए लाभदायक है.

PUBG Mobile Game ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, इस गलती पर आईडी 10 साल के लिए बंद

बस मार्शल के विभिन्न पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

Samsung ने बाजार में उतारा अपना नया प्रोडक्ट, पेमेंट सर्विस देने वाली कंपनी को मिलेगी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -