रिलीज के पहले ही लीक हुई सम्राट पृथ्वीराज
रिलीज के पहले ही लीक हुई सम्राट पृथ्वीराज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जा चुकी है और मूवी ने आते ही हर किस का दिल जीत चुकी है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनीं 'सम्राट पृथ्वीराज' (Tamilrockers) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ लीड रोल में दिखाई दे रहे है। उनके साथ मूवी में आशुतोष राणा, संजय दत्त और सोनू सूद भी लीड रोल में दिखाई दे रही है। मूवी को लेकर आए लोगों के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' उन्हें बहुत पसंद आई है। साथ ही यह अक्षय की हाईएस्ट ओपनर में भी शामिल होने वाली है।

लेकिन 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती, उससे पहले ही तमिलरॉकर्स ने अक्षय कुमार की मूवी को ऑनलाइन लीक भी किया जा चुका है। तमिलरॉकर्स के अलावा 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म को फिल्मी वैप, मूवीरूल्ज और टेलीग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर भी लीक भी किया जा चुका है, जहां से लोग न केवल मूवी को ऑनलाइन देख सकते हैं बल्कि इसे डाउनलोड भी कर पाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और टेलीग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर 'सम्राट पृथ्वीराज' के लीक होने से जिसके  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बहुत प्रभाव पड़ने वाला है। बता दें कि अक्षय कुमार की मूवी की शुरुआत धीमी रही, क्योंकि मूवी एडवांस बुकिंग में अधिक का कारोबार नहीं कर पाई। हालांकि लोगों के रिएक्शन को देखकर बोला  जा सकता है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' उन्हें पसंद आएगी, साथ ही यह 'बच्चन पांडे' और 'बेल बॉटम' की तरह फ्लॉप साबित नहीं होने वाला है।

क्या ईशा के आने के बाद बढ़ गया है आश्रम का मजा, जानिए रिव्यू

Review: क्या अपनी ऐतिहासिक फिल्म से फैंस का दिल जीत पाएंगे अक्षय

सिद्धार्थ ने कृतिका और निकितिन के बच्चे के लिए भेजा खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -