सिद्धार्थ ने कृतिका और निकितिन के बच्चे के लिए भेजा खास गिफ्ट
सिद्धार्थ ने कृतिका और निकितिन के बच्चे के लिए भेजा खास गिफ्ट
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री  कृतिका सेंगर और निकितन धीर हाल में बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दोनों ने खुद अपने सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है। वहीं कुछ वक़्त के उपरांत दुनिया से मिलवाते हुए अभिनेत्री ने बेटी के नाम की घोषणा कर दी है। दोनों ने अपनी नन्हीं पारी का नाम देविका रखा है। अब कृतिका ने एक नया पोस्ट साझा किया है एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम।

अभिनेत्री  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को थैंक्यू बोला है। दरअसल, सिद्धार्थ ने अपनी फिल्म 'शेरशाह' के को-स्टार निकितिन और कृतिका को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं देते हुए बेटी देविका के लिए गिफ्ट हैम्पर भी भेज दिया है। इस गिफ्ट में बहुत से सारे खिलौने, बलूंस, खूबसूरत मौजे थीं। अब इससे खूबसूरत और प्यारा गिफ्ट क्या होने वाला है। कृतिका ने बेटी के लिए भेजे इसी गिफ्ट के लिए शुक्रिया भी कर दिया है।

खबरों का कहना है कि कृतिका और निकितिन ने वर्ष  2014में अरेंज मैरिज कर लिया है। विवाह के उपरांत ये कपल अपनी जिंदगी और काम में व्यस्त था। लेकिन माह भर पहले कपल ने पेरेंट्स बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की है। कृतिका ने बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम देविका धीर रखा है। फैंस बेटी की पहली झलक पाने का प्रतीक्षा कर रहे है।

ब्राउन और मैरून साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई मौनी रॉय

इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोली राहुल गांधी की सच्चाई, सुनकर उड़े लोगों के होश

शादी की सालगिरह पर बधाई देने वालों को अमिताभ ने कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -