क्या ईशा के आने के बाद बढ़ गया है आश्रम का मजा, जानिए रिव्यू
क्या ईशा के आने के बाद बढ़ गया है आश्रम का मजा, जानिए रिव्यू
Share:

2 जून की रात को फैंस का इंतजार समाप्त हो चुका है। बॉबी देओल स्टारर आश्रम 3 (Aashram 3) रिलीज हो चुकी है । आश्रम के दोनों ही सीजन हिट हो चुकी है। सीरीज के 2 हिट सीजन देखने के उपरांत लोगों को इसके तीसरे सीजन की प्रतीक्षा थी। फैंस को तीसरे सीजन से बहुत उम्मीदें थीं। सीरीज रिलीज की जा चुकी है। 

रिलीज हुई आश्रम 3:  एक बार फिर बाबा निराला के आश्रम के द्वार खोले जा चुके है। ग्लैमर का तड़का लगाने के लिये इस बार सीरीज में ईशा गुप्ता को लेकर आ चुके है। आश्रम 3 के रिलीज से पहले ही लोग इसे देखने के लिये बेताब नजर आ रहे थे। बस जैसे ही सीरीज रिलीज हुई लोगों ने बिना देरी किये अपना फेवरेट वेब शो देख लिए है। यदि आपने अब तक सीरीज को नहीं देखा है, तो टेंशन मत लीजिये। जिन लोगों ने आश्रम 3 देख ली है, उनके ट्वीट देख लीजिये। जिसके उपरांत सीरीज देखने और ना देखने का निर्णय करने में आसानी होने वाली है। 

ट्वीट पढ़ कर आप समझ ही गये होंगे कि अधिकतर लोग सीरीज को बेस्ट कहा जा रहा है। जिनमे से एक-दो लोग ही ऐसे हैं, जिन्हें आश्रम 3 अच्छी नहीं लगी। इन्होंने तो जो कहना था दिया। बाकी अपनी-अपनी सबकी राय देखने के लिए मिलती है। इसलिये बेहतर होगा कि सीरीज देखने के बाद ही इसे लेकर आप अपनी राय बनाये। 

Review: क्या अपनी ऐतिहासिक फिल्म से फैंस का दिल जीत पाएंगे अक्षय

सिद्धार्थ ने कृतिका और निकितिन के बच्चे के लिए भेजा खास गिफ्ट

रिलीज हुआ फिल्म जवान से शाहरुख़ का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -