Review: क्या अपनी ऐतिहासिक फिल्म से फैंस का दिल जीत पाएंगे अक्षय
Review: क्या अपनी ऐतिहासिक फिल्म से फैंस का दिल जीत पाएंगे अक्षय
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अक्षय कुमार के फैंस को इस शुक्रवार बड़ा गिफ्ट भी मिल गया है। एक्टर की मचअवेटेड मूवी सम्राट पृथ्वीराज जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये मानुषी छिल्लर की डेब्यू मूवी है। मूवी को पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है। लोगों ने इसे मास्टरपीस भी कहा गया है। सबसे खास बात है कि फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। जानते हैं सम्राट पृथ्वीराज को लोगों का कैसा रिएक्शन भी दिया जा रहा है।

फैंस को पसंद आए 'पृथ्वीराज': सम्राट पृथ्वीराज अभिनेता अक्षय कुमार की पहली ऐतिहासिक मूवी  है। पृथ्वीराज के रोल में अक्षय की अभिनय को लोग पंसद कर रहे हैं। खासतौर पर क्लाइमैक्स सीन में जिस तरह से अक्षय ने एक्ट किया है उसने लोगों का दिल जीत चुके है। मूवी के विजुअल इफेक्ट्स और बैटल सीन्स शानदार बन पड़े हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इनकी जबरदस्त तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे है। सोनू सूद, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त ने मूवी में अच्छी एक्टिंग की है। कुल मुलाकर फैंस ने इस मूवीको पैसा वसूल बताया है। एक यूजर ने तो मूवी को 4 स्टार दे डाले हैं।

सम्राट पृथ्वीराज को मिलेगी कितनी ओपनिंग?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सम्राट पृथ्वीराज में पहली बार मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार की जोड़ी बनी है। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट भी कर चुके है। मूवी का ट्रेलर भी लोगों को बहुत पसंद किया गया था। सम्राट पृथ्वीराज को रिलीज से पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह ने देखा। दोनों ही नेताओं ने मूवी की जबरदस्त तारीफ की। अक्षय कुमार की अभिनय को भी सराहा। अब फैंस का भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने लगा है। इसे देखकर तो यही लगता है सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आ चुकी है। सम्राट पृथ्वीराज के पहले दिन 15 करोड़ कमाने का अनुमान भी जताया जा रहा है। अक्षय की पिछली रिलीज बच्चन पांडे बुरी तरह पिटी थी। इसलिए एक्टर के लिए ये फिल्म का हिट होना बेहद जरूरी भी है। अब शनिवार की रिपोर्ट बताएगी ये फिल्म कैसा बिजनेस करती है।

सिद्धार्थ ने कृतिका और निकितिन के बच्चे के लिए भेजा खास गिफ्ट

रिलीज हुआ फिल्म जवान से शाहरुख़ का फर्स्ट लुक

ब्राउन और मैरून साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -