अमिताभ बच्चन संग डेट पर पहुंची बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री
अमिताभ बच्चन संग डेट पर पहुंची बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा कर बताया है कि वो सदी के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन संग डेट पर जा रही हैं। इस के चलते समीरा रेड्डी ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या वे उनसे शादी करेंगे? जानते हैं क्या है समीरा रेड्डी के डेट नाइट की सच्चाई?

दरअसल ये एक प्रमोशनल वीडियो है। अमेजन एलेक्सा ने फर्स्ट भारतीय सेलेब्रिटी वॉइस फीचर इंट्रोड्यूस किया है। इससे एलेक्सा उपयोगकर्ता अब अमिताभ बच्चन की आवाज में अपने प्रश्नों के उत्तर पा सकते हैं। अब आपकी एक आवाज पर अमिताभ बच्चन आपके समक्ष हाजिर हो जाएंगे। इसी प्रोडक्ट को समीरा रेड्डी ने प्रमोट किया है। अपने वीडियो में समीरा रेड्डी ने प्रशंसकों को सरप्राइज करते हुए कहा कि वे अमिताभ बच्चन संग डेट नाइट पर जा रही हैं। तत्पश्चात, वे टेबल पर बैठती हैं तथा उनके समक्ष एलेक्सा डिवाइस रखा होता है। समीरा रेड्डी अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि वे कैसे हैं। उनका पसंदीदा खाना क्या है। 

तत्पश्चात, समीरा उनसे पूछती हैं कि क्या वे उनसे शादी करेंगे? समीरा अमित जी से सिलसिला का सांग प्ले करने को कहती हैं। समीरा ने कहा कि यदि वे भी अमिताभ बच्चन से बात करना चाहते हैं तो ये डिवाइस क्रय कर सकते हैं। इस डिवाइस पर अमिताभ बच्चन के सांग, कहानियां, उनके पिता की कविताएं, टंग ट्विस्टर्स जैसी कई चीजें सुन सकते हैं। वही बात यदि समीरा रेड्डी की करे तो वे ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाए हुए हैं। अपने बच्चों एवं पति संग समीरा रेड्डी फैमिली टाइम को बहुत एंजॉय करती हैं।

'मैं अंदर ही अंदर मर रही थी', आत्महत्या से पहले सौजन्या ने लिखा था दिल को झकझोर देने वाला नोट

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है सैफ अली खान का बेटा

कपिल सिब्बल के घर पर हमले के बाद भड़के जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -