कपिल सिब्बल के घर पर हमले के बाद भड़के जावेद अख्तर
कपिल सिब्बल के घर पर हमले के बाद भड़के जावेद अख्तर
Share:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के घर पर हमले को लेकर अब गीतकार जावेद अख्तर ने सवाल खड़े कर दिए हैं। जी दरअसल हाल ही में एक ट्वीट कर जावेद अख्तर ने लिखा है, 'कपिल सिब्बल के घर पर हमला करने वाले वही लोग हैं, जो लोकतंत्र को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हैं।' केवल यही नहीं बल्कि जावेद अख्तर ने आगे अपने ट्वीट में राहुल गांधी की चुप्पी को लेकर भी निशाना साधा।

आप देख सकते हैं जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'कांग्रेस पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठाने वाले कपिल सिब्बल के घर पर उन्हीं लोगों ने हमला किया जो अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने के लिए मोदी सरकार की आलोचना करते हैं। क्या इन गुंडों की राहुल गांधी को कड़े शब्दों में आलोचना नहीं करनी चाहिए?' आप सभी जानते ही होंगे कि पंजाब कांग्रेस में इस समय बड़ी उठापटक चल रही है और इसी उथल-पुथल को लेकर जी-23 ग्रुप के हिस्सा कपिल सिब्बल ने कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे। हालाँकि कपिल सिब्बल का कहना है कि, 'हमें पता होकर भी पता नहीं है कि पार्टी कौन चला रहा है, कौन लीड कर रहा है।'

जब से कपिल सिब्बल के द्वारा ऐसा बयान दिया गया है तभी से वह घेरे में हैं। उनके ऐसे बयानों के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के चांदनी चौक में स्थित उनके घर के बाहर प्रदर्शन किया था। वहीं इस दौरान कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी। वहीं इस हमले के बाद कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा और गुलाम नबी आजाद ने इसकी निंदा की है और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से एक्शन की मांग की।

कपिल सिब्बल के बयान पर फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, घर को घेरकर लगाए नारे

'जब पार्टी में कोई अध्यक्ष ही नहीं, तो फैसले कौन ले रहा।।।', कांग्रेस पर कपिल सिब्बल ने उठाए सवाल

अर्चना पूरन सिंह को हुआ भारी फायदा, नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा बना वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -