बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है सैफ अली खान का बेटा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान तो बॉलीवुड में प्रवेश ले चुकी हैं तथा अपने प्रदर्शन से सबका दिल भी जीत रही हैं। अब सैफ के बड़े बेटे इब्राहम अली खान को भी प्रशंसक बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। हाल ही में सैफ ने कहा कि इब्राहिम शीघ्र ही एक बॉलीवुड फिल्म में काम करते दिखाई देंगे। मगर फिलहाल बतौर एक्टर नहीं।

दरअसल, हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि इब्राहिम, करण जौहर को उनकी आगामी मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट कर रहे हैं। वह फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने वाले हैं। उन्होंने ये भी कहा कि इब्राहिम अपने काम के बारे में उनसे चर्चा भी करते रहते हैं। वैसे बता दें कि कई स्टार्स बतौर एक्टर अपना करियर आरम्भ करने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर बन चुके हैं। वे कैमरा के पीछे रहकर सभी चीजें सीखते हैं। वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणवीर सिंह जैसे सितारें भी पहले असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

वही बात यदि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में करे तो इस फिल्म के माध्यम से करण जौहर 5 वर्ष पश्चात् बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं। करण ने अंतिम बार ऐ दिल है मुश्किल निर्देशित की थी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र तथा शबाना आजमी लीड किरदार में हैं। वहीं अपने चारों बच्चों के साथ बॉन्ड को लेकर सैफ ने बताया, वो सभी अलग हैं। इब्रहिम से मैं उसके काम को लेकर चर्चा करता रहता हूं। सारा सबसे बड़ी हैं तथा हमारी बहुत अलग इक्वेशन है। तैमूर को अभी गाइडेंस चाहिए तथा जेह तो मुस्कुराता रहता है तथा हमेशा उसकी लार टपकती रहती है।

इस बिजनेसमैन से शादी करने जा रहीं हैं मौनी रॉय!

बिकिनी पहनकर धमाल मचा रहीं 45 की अमीषा, फैंस बोले- '17 की कमसिन कली'

ट्रोलर के 'बेशर्म और वल्गर आंटी' कहने पर जेनेलिया ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -