'मैं अंदर ही अंदर मर रही थी', आत्महत्या से पहले सौजन्या ने लिखा था दिल को झकझोर देने वाला नोट

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब सौजन्या इस दुनिया में नहीं रहीं। उन्होंने अपने बेंगलुरु वाले घर में आत्महत्या कर ली है। वहीं उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जी हां, आपको यह भी बता दें कि सौजन्या की उम्र केवल 25 साल थीं और उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उनके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, इस वजह से पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे से झूल रहे एक्ट्रेस के शव को बाहर निकाला। एक्ट्रेस ने चार पेज के नोट में अपने परिजनों और दोस्तों से माफी मांगी है। नोट में लिखा गया है- 'मैं ही इसके लिए जिम्मेदार हूं… इसलिए कृपया मुझे माफ कर दें… पापा मैं आपसे प्यार करती हूँ, मैंने वादा किया था कि मैं अपने जीवन में कभी भी ऐसी बेवकूफी नहीं करूंगी, लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। मैं पूरी तरह से अंदर ही अंदर मर रही थी। हर एक दिन बीतने के साथ मैं लो होती जा रही थी। मैंने खुद को इस तरह पहले कभी नहीं देखा।' इसके अलावा यह भी लिखा हुआ है- "मेरी प्यारी फैमिली, मैं अपने इस कदम के लिए माफी मांग रही हूं।"

आपको बता दें कि सौजन्या से पहले कन्नड़ बिग बॉस कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने भी आत्महत्या कर ली थी। बात करें सौजन्या के बारे में तो उन्होंने ना केवल कई लोकप्रिय टीवी शोज में काम किया था बल्कि साउथ की फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है। वहीं अब तक की जांच से पता चला है कि उन्होंने भी अपने घर में पंखे से लटकर आत्महत्या की थी।

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है सैफ अली खान का बेटा

कांग्रेस के दिग्गज नेता रमेश चेन्नीथला ने दिया इस्तीफा

पाकिस्तान में सिख डॉक्टर सतनाम सिंह की क्लिनिक में घुसकर हत्या, आरोपी फरार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -