दूसरी बार माँ बनी समीरा रेड्डी, बेटी संग क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
दूसरी बार माँ बनी समीरा रेड्डी, बेटी संग क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी और उनके पति अक्षय वर्दे हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं. अदाकारा समीरा रेड्डी द्वारा इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर किया गया है. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी द्वारा सोशल मीडिया पर बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर किया गया है, जिसमें उन्होने अपनी बेटी की प्यारी सी उंगलियां पकड़ी हुईं है. तस्वीर में बच्ची का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. 

बता दें कि फोटो को शेयर करते हुए समीरा रेड्डी द्वारा खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है कि, Our little angel came this morning My Baby girl ! Thank you for all the love and blessings. जानकारी की माने तो समीरा रेड्डी बीती रात खैर हॉस्पिटल में एडमिड थीं और आज सुबह उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. समीरा रेड्डी और उनकी बेटी फ़िलहाल पूरी तरह से स्वस्थ है.

अदाकारा समीरा और अक्षय साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे, साल 2015 में समीरा रेड्डी द्वारा बेटे को जन्म दिया था. समीरा रेड्डी द्वारा हाल ही में प्रेग्नेंसी के नवें महीने में बिकिनी में समुंद्र के अंदर फोटोशूट भी करवाया था और समीरा रेड्डी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थी. साथ ही फैंस ने समीरा रेड्डी को संभलकर रहने की नसीहत भी दी थी. उन्होंने पानी में एक दो नहीं बल्कि कई सारे फोटोशूट कराए थे. 

शर्टलेस फोटो पर ट्रोल हुए अभय देओल, तो ट्रोलर को दिया करारा जवाब

बिग बी ने शेयर किया तापसी पन्नू का SMS, लिखी ये बात

कुश्ती में कभी नहीं हारे दारा, 200 KG के किंग कॉन्ग को पटक दिया था उठाकर

गाड़ी से इस ख़ास अंदाज में उतरी कृति, तस्वीरों में देखें हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -