शर्टलेस फोटो पर ट्रोल हुए अभय देओल, तो ट्रोलर को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इन दिनों किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. वो सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैन्स जुड़े हुए रहते हैं. अभय देओल ने अपनी शर्टलेस तस्वीरों का का एक कोलाज शेयर किया है. कोलाज में उनके लुक पर दिए कमेंट का एक स्क्रीनशॉट भी है. अभय ने ऐसी फोटो शेयर की है जिस पर वो ट्रोल हो गए हैं, यूज़र्स ने कई तरह की कमेंट किये हैं. 

बता दें, अभय ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं उसमें में एक यूजर ने लिखा, ’तुम्हारे छाती पर काफी बाल है, जिससे तुम काफी पुराने (उम्रदराज) दिखते हैं.’ वहीं, दूसरे यूजर्स ने लिखा अभय देओल की इस फोटो पर एक और यूजर ने कमेंट किया,’मैं बता देता हूं मेरी मौत की वजह ये वजह होगी.’ इस पर एक्टर ने भी करारा जवाब दिया है. अभय देओल ने इस कमेंट पर काफी शानदार जवाब दिया है. 

एक्टर ने कोलाज में शामिल स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इस कमेंट फोटो के कैप्शन में भी लिखा. अभय देओल कहा कि ये कमेंट उन्हें हंसी दिलाता है. उन्होंने कहा कि वह अपना रैजर खो चुके हैं. उन्होंने हैशटेग के साथ लिखा,’ये कमेंट मुझे हंसी दिलाता है. मेरा रैजर खो चुका है. उम्र बढ़ने को रोकने से मैं रोक नहीं सकता. अब अपनी बारी का इंतजार करो.’ इसके अलावा उनके फैंस ने कमैंट्स भी किये हैं. 

मॉडल और एक्ट्रेस डायंड्रा सोरेस (Diandra Soares) ने अभय देओल की इस पोस्ट पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा,’हा हा हा हा तुम बहुत ही क्यूट लग रहे हो. कमेंट और तुम हॉट हो.’ ब्यूटी कंटेस्टेंट विनर सुशांत दिवगिकर ने भी एक्टर की पोस्ट पर कमेंट किया,’मुझे माफ करना, लेकिन मुझे लगता है कि तुम बहुत ही हॉट हो.’ एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश ने लिखा,’आप बहुत ही हैंडसम हैं. मुझे बालों वाली छाती पसंद है. यह एक नैचुरल चीज है.’

कुश्ती में कभी नहीं हारे दारा, 200 KG के किंग कॉन्ग को पटक दिया था उठाकर

गाड़ी से इस ख़ास अंदाज में उतरी कृति, तस्वीरों में देखें हॉट लुक

रिया चक्रवर्ती के बर्थडे को लेकर बड़ा खुलासा, सुशांत ने दिया था यह ख़ास तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -