CAA Protest: 'असम को भारत से अलग करेंगे', संबित पात्रा बोले- ये शाहीन बाग़ नहीं, तौहीन बाग़
CAA Protest: 'असम को भारत से अलग करेंगे', संबित पात्रा बोले- ये शाहीन बाग़ नहीं, तौहीन बाग़
Share:

नई दिल्ली: CAA के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच एक वीडियो प्रकाश में आया है. इस वीडियो को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोशल मीडिया शेयर करते हुए पूछा है कि यदि ये वीडियो एंटी नेशनल नहीं है तो क्या है? संबित पात्रा ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, 'दोस्तों शाहीन बाग की असलियत देखें.' संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस वीडियो में कहा गया है कि असम को भारत से काट कर अलग करना हमारी जिम्मेदारी है. Chicken Neck मुसलमानों का है.

वीडियो के कंटेट के बारे में बताते हुए संबित पात्रा ने कहा है कि इसमें एक व्यक्ति कह रहा है कि इतना मवाद (मलबा) डालो पटरी पर की भारत की फौज असम जा ना सके. सारे गैर मुसलमानों को मुसलमानों के शर्तों पर आना ही होगा. संबित पात्रा ने कहा है कि यदि ये देश का विरोध नहीं है तो क्या है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने के फ़ौरन बाद संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता करते हुए वहां भी वीडियो जारी किया. संबित पात्रा ने कहा कि जिस तरह की बातें शाहीन बाग में हो रही है, उस लिहाज से उसे दिशाहीन बाग कहना चाहिए, दिशाहीन बाग क्या उसे तौहीन बाग कहना चाहिए. संबित पात्रा ने कहा कि ये हिन्दुस्तान की स्वतंत्रता को तौहीन के तौर पर दीखता है. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की आज़ादी को खत्म करने के लिए यहां षड्यंत्र रचा जा रहा है.

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

Budget 2020 : स्थिरता की उम्मीद के बीच इस स्तर को छूने की उम्मीद

IMF प्रमुख : देश की आर्थिक सुस्ती में आगे सुधार की जताई उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -